Kamya Punjabi भी गुजर चुकी हैं डिप्रेशन की दौर से, ठीक होने में लग गए थे इतने साल

काम्या पंजाबी (Kamya Panjabi) ने बताया कि कैसे उनके साथ ब्रेकअप के बाद वह अवसाद (डिप्रेशन) में घिर गई थीं. 

Kamya Punjabi भी गुजर चुकी हैं डिप्रेशन की दौर से, ठीक होने में लग गए थे इतने साल
फाइल फोटो

नई दिल्ली: टीवी की मशहूर अभिनेत्री काम्या पंजाबी (Kamya Panjabi) ने हाल ही में अभिनेता करण पटेल (Karan Patel) के साथ अपने ब्रेक-अप के बारे में बातें कीं. उन्‍होंने ये भी साझा किया कि कैसे उनके साथ ब्रेकअप के बाद वह अवसाद (डिप्रेशन) में घिर गई थीं. हालांकि, काम्या की अब दिल्ली बेस्‍ड हेल्थकेयर पेशेवर शलभ डांग से शादी हो चुकी है, लेकिन एक दौर था जब वो रिलेशनशिप को लेकर खासा परेशान थीं. 2015 में उन्‍होंने करण के साथ अपना रिश्‍ता तोड़ दिया था. उन्‍होंने बताया कि ब्रेकअप के बाद उन्‍हें 'वापस सामान्य होने में' दो साल लग गए थे.

हमारी सहयोगी वेबसाइट Bollywoodlife.com ने काम्या द्वारा एक पब्लिकेशन को बताए गए अनुभव के हवाले से लिखा, 'स्पष्ट रूप से करण से ब्रेकअप के बाद मुझे सामान्य जीवन में वापस आने में ढाई साल लग गए. यह दो-ढाई साल बाद था कि मैं अपने जीवन से प्यार करने लगी थी, मैं खा रही थी, समय पर सो रही थी. मैंने काफी समय बाद दोस्तों से बातें करना और काम पर जाना शुरू किया था.' उन्होंने कहा, 'मैं अवसाद में थी. मेरी काउंसलिंग चल रही थी और बहुत सारी चीजें हो रही थीं.' 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Missing this man @shalabhdang

A post shared by Kamya Shalabh Dang (@panjabikamya) on

बता दें, काम्या ने फरवरी 2020 में शलभ से शादी की. उनकी पहली शादी से एक बेटी है, जबकि शलभ का अपनी पूर्व पत्नी से एक बेटा है. दोनों बच्चे काम्या और शलभ के साथ रहते हैं. इस बीच 'ये है मोहब्बतें' के मुख्य स्टार करण पटेल ने अभिनेत्री अंकिता भार्गव से शादी की, जिनसे उनकी मेहर नाम की एक बेटी है. अभी काम्या 'शक्ति: अस्तित्व के अहसास की' में अभिनय कर रही हैं. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें