58 करोड़ में बनी दो फिल्मों ने कमाए थे 311 करोड़, अब तीसरी किश्त की मिली गुड न्यूज; पर कौन बनेगा तनु का मनु?
Advertisement
trendingNow11933049

58 करोड़ में बनी दो फिल्मों ने कमाए थे 311 करोड़, अब तीसरी किश्त की मिली गुड न्यूज; पर कौन बनेगा तनु का मनु?

Tanu weds Manu 3: कंगना रनौत और आर माधवन की तनु वेड्स मनु के दो पार्ट रिलीज हो चुके हैं और ये लोगों को इतने पसंद आए कि इसके अगले सीक्वल का इंतजार तभी से हो रहा है. अब फाइनली ये होने जा रहा है.

 

58 करोड़ में बनी दो फिल्मों ने कमाए थे 311 करोड़, अब तीसरी किश्त की मिली गुड न्यूज; पर कौन बनेगा तनु का मनु?

Kangana Ranaut Tanu weds Manu: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के करियर को ऊपर उठाने में दो फिल्मों का खास योगदान रहा है. एक क्वीन तो दूसरी तनु वेड्स मनु. क्वीन ने जहां कंगना के करियर को रफ्तार दी तो तनु वेड्स मनु (Tanu weds Manu) ने उन्हें बॉलीवुड की सुपरस्टार बना दिया. साल 2011 में तनु वेड्स मनु रिलीज हुई तो 2015 में तनु वेड्स मनु रिटर्न्स (Tanu Weds Manu Returns) ने और भी जबरदस्त झंडे गाड़े तभी से इसकी तीसरी किश्त का इंतजार हो रहा था और अब फाइनली ये होने जा रहा है. कंगना रनौत जल्द ही फिल्म की शूटिंग करने जा रही हैं.  

हाल ही में एक इंटरव्यू में कंगना ने रिवील किया कि ये फिल्म उनके लिए बेहद खास है और अब वो इसके अगले सीक्वल की शूटिंग जल्द ही करने जा रही है. जिससे फैंस और फिल्म के चाहनेवाले फूले नहीं समा रहे. लेकिन इसी के साथ एक सवाल भी खड़ा हो गया है कि आखिर तनु तो फिर से कंगना बनने के लिए राजी हैं. लेकिन इस बार उनका मनु कौन बनेगा. 

आर माधवन ने किया था मनु बनने से इंकार
दरअसल, पहले दोनों पार्ट में आर माधवन ने मनु का किरदार प्ले किया और उन्हें काफी पसंद किया गया लेकिन कुछ समय पहले एक इंटरव्यू में माधवन साफ कर चुके हैं कि अब वो आगे मनु नहीं बनना चाहेंगे. उन्होंने कहा था कि  उन्हें इस किरदार में जो करना था वो कर चुके हैं. अब ऑरिजिनल स्टफ लाना थोड़ा मुश्किल है. ऐसे में फैंस को ये टेंशन जरूर है कि इस बार मनु के किरदार में कौन होगा?

fallback

तनु वेड्स मनु ने जबरदस्त की थी कमाई
कंगना और आर माधवन की फिल्म साल 2011 में आई थी. इस फिल्म के गाने से लेकर इसकी कहानी लोगों को खूब भाई. फिल्म का कुल बजट था 17 करोड़ लेकिन जब ये रिलीज हुई तो ऐसी छाई कि देखते ही देखते फिल्म ने 56 करोड़ कमा डाले. इसके चार साल बाद 2015 में तनु वेड्स मनु रिटर्न्स ने और भी बड़ा धमाका किया. फिल्म को 39 करोड़ के बजट में बनाया गया था और इसने कमाई के मामले में 255 करोड़ के आंकड़े को भी पार कर दिया.   

Trending news