इस फिल्म में कंगना रनौत के प्यार में पड़ गए थे चिराग पासवान, 13 साल पहले आई मूवी का ऐसा हुआ था हश्र
Advertisement
trendingNow12280641

इस फिल्म में कंगना रनौत के प्यार में पड़ गए थे चिराग पासवान, 13 साल पहले आई मूवी का ऐसा हुआ था हश्र

Kangana Ranaut Chirag Paswan: लोकसभा चुनाव रिजल्ट 2024 की वजह से चिराग पासवान और कंगना रनौत चर्चा में हैं. दोनों ही अपनी अपनी सीटों से जीतकर सामने आए हैं. इस बीच दोनों की 13 साल पुरानी फिल्म की चर्चा हो रही है जिससे चिराग पासवान ने बॉलीवुड डेब्यू किया था.

चिराग पासवान और कंगना रनौत

जमुई से सांसद रहे एलजेपी के चीफ चिराग पासवान ने इस बार हाजीपुर से लोकसभा चुनाव जीत लिया है. वहीं दूसरी ओर, कंगना रनौत का भी राजनीतिक डेब्यू सुपरहिट रहा है. दरअसल हिमाचल प्रदेश के मंडी से कंगना रनौत ने लोकसभा चुनाव लड़ा और कांग्रेस के विक्रमादित्य को 74 हजार वोटों से हरा दिया. अब आप सोच रहे होंगे कि इन दोनों का जिक्र क्यों हो रहा है. तो बता दें ये दोनों ही फिल्म जगत से आते हैं. दोनों ने साथ में फिल्म में भी काम किया था. इतना ही नहीं, एक जमाना था जब चिराग पासवान और कंगना रनौत का नाम तक जुड़ा था. चलिए आपको भी वो किस्सा सुनाते हैं.

कंगना रनौत की बॉलीवुड जर्नी काफी उतार-चढ़ाव भरी रही है. साल 2006 में 'गैंगस्टर' से करियर की शुरुआत की और फिर 'फैशन' जैसी फिल्म में सपोर्टिंग रोल निभाया. आगे चलकर 'तनु विड्स मनु', 'क्वीन', 'कट्टी बट्टी', 'चंद्रमुखी 2', 'तेजस', 'मणिकर्णिका' से लेकर 'पंगा' जैसी फिल्में की और अपनी जगह बनाई. कंगना इंडस्ट्री की ऐसी एक्ट्रेस रही हैं जिन्होंने नेपोटिज्म जैसे मुद्दे पर खूब बोला तो करण जौहर समेत इंडस्ट्री के बड़े फिल्ममेकर्स से टकराने में भी डरी नहीं. यही बेबाक अंदाज लोगों को खूब पसंद आया.

बात करें चिराग पासवान की तो वह भी बॉलीवुड में किस्मत आजमा चुके हैं. रामविलास पासवान के बेटे चिराग ने करियर की शुरुआत 2011 में की. इनकी पहली फिल्म का नाम था 'मिले न मिले हम'. ये वही फिल्म थी जिसमें उनके साथ कंगना रनौत लीड रोल में थीं. दोनों के अलावा पंजाबी एक्ट्रेस नीरू बाजवा और चक दे इंडिया स्टार सागरिका घाटगे भी नजर आई थीं.

क्या थी चिराग-कंगना की फिल्म की कहानी
'मिले न मिले हम' को डायरेक्टर तनवीर खान ने डायरेक्ट किया था. फिल्म की कहानी चिराग के केरेक्टर के ईर्दगिर्द घूमती है. जो टेनिस प्लेयर बनना चाहता है. मगर फैमिली उसे सपोर्ट नहीं करती. परिवार चाहता है कि वह शादी करके सेटल हो जाए. इसके बाद उसकी जिंदगी में अनिशका (कंगना रनौत) आती है. बस इस तरह प्यार और करियर दोनों कैसे वह संभालते हैं यही फिल्म में दिखाया गया था.

फ्लॉप हो गई थी चिराग-कंगना की लवस्टोरी वाली फिल्म
हालांकि बॉक्स ऑफिस पर 'मिले न मिले हम' फ्लॉप हो गई. चिराग पासवान और कंगना रनौत की फिल्म चल न सकी. इसके बाद अभिनेता से नेता बनने के लिए वह पिता की राह पर चल पड़े. वहीं दूसरी ओर कंगना रनौत बॉलीवुड में अपनी जगह पक्की करती नजर आईं.

Election Results: जानें बॉलीवुड-भोजपुरी सितारों का हाल, पवन सिंह और अरुण गोविल पीछे तो इन हीरोइनों ने मारी बाजी

13 साल बाद साथ-साथ
अब 13 साल बाद एक बार फिर कंगना रनौत और चिराग पासवान चर्चा में हैं. वो ऐसे कि चिराग पासवान की पार्टी लोक जनशक्ति बीजेपी एलांयस का ही हिस्सा है. इस बार किसी फिल्म में तो नहीं लेकिन राजनीतिक गलियारों की वजह से साथ-साथ हैं.

Trending news