close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

600 रुपये की साड़ी पहन एयरपोर्ट पर दिखीं कंगना रनौत, बहन ने कहा 'सपोर्ट करें'

कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने सोशल मीडिया पर ट्वीट पर यह खुलासा किया है कि कंगना सिर्फ 600 रुपये की साड़ी पहन कर एक इवेंट के लिए रवाना हुई हैं.

600 रुपये की साड़ी पहन एयरपोर्ट पर दिखीं कंगना रनौत, बहन ने कहा 'सपोर्ट करें'
कंगना रनौत हाल ही में फ‍िल्‍म 'जजमेंटल है क्‍या' में नजर आई हैं.

नई दिल्‍ली: बॉलीवुड सितारों की शादियां हो या कोई पार्टी, उनके महंगे कपड़े और लग्‍जरी लाइफ का अंदाज अक्‍सर सुर्खियां बटोरता रहा है. लेकिन बॉलीवुड की 'क्‍वीन' कंगना रनौत ने एयरपोर्ट पर अपना एक ऐसा लुक दिखाया है, जिससे वह अचानक सुर्खियों में आ गई हैं. जी हां, लाखों की ड्रेस और हैंडबैग लेकर निकलने वाले सितारों के बीच में कंगना रनौत महज 600 रुपये की साड़ी पहने एयरपोर्ट पर नजर आई हैं. कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने सोशल मीडिया पर ट्वीट पर यह खुलासा किया है कि कंगना सिर्फ 600 रुपये की साड़ी पहन कर एक इवेंट के लिए रवाना हुई हैं.

रंगोली ने ट्वीट किया, 'कंगना, कोलकाता से खरीदी गई 600 रुपये की साड़ी पहन कर जयपुर में एक इवेंट के लिए रवाना होते हुए. वह यह जानकर काफी अचंभे में थी कि इतनी कम कीमत में इतनी अच्‍छी क्‍वालिटी का ऑर्गेनिक कॉटन मिल सकता है. वह इस बात से भी परेशान हुईं कि यह कारीगर कितनी महनत करते हैं और कितना कम कमाते हैं.' बता दें कि कंगना की बहन रंगोली उनकी पब्लिसिटी का काम भी देखती हैं. 

रंगोली ने एक और ट्वीट करते हुए लिखा, 'कृपया अपने कारीगरों का समर्थन करें कि इससे पहले इंटरनेशनल ब्रांड उनसे यह सब भी छीन लें.'

 

कंगना रनौत को अक्सर साड़ी पहने देखा जाता है और वह अपने इस अंदाज में काफी खूबसूरत भी नजर आती हैं. इसी साल जनवरी में रिलीज हुई फिल्‍म 'मणिकर्णिका' में भी कंगना का इंडियन अंदाज काफी पसंद किया गया. पिछले दिनों रिलीज हुई कंगना और राजकुमार राव की फिल्‍म 'जजमेंटल है क्‍या' के लिए कंगना को काफी तारीफें मिली हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें