Kangana Ranaut ने पहले भी निभाया है 'Sita' का किरदार, देखिए ये क्यूट PHOTO
Advertisement

Kangana Ranaut ने पहले भी निभाया है 'Sita' का किरदार, देखिए ये क्यूट PHOTO

SITA- The Incarnation: बिग बजट फिल्म में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) सीता के किरदार में नजर आने वाली हैं. लेकिन अब कंगना ने राज खोला है कि वह बचपन में भी सीता का किरदार निभा चुकी हैं.

फोटो साभार: Instagram@KanganaRanaut

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की बिग बजट फिल्म 'थलाइवी' (Thalaivii) की जमकर तारीफ हो रही है. वह अपनी इस फिल्म सफलता को अभी एंजॉय कर ही रही थीं कि अब उनकी एक और बिग बजट फिल्म 'सीता- द इनकार्नेशन' (SITA- The Incarnation) का ऐलान किया जा चुका है. यह एक एपिक ड्रामा है. लोग कंगना को सीता के रूप में देखने के लिए एक्साइटेड हैं. लेकिन कंगना की मानें तो वह इसके पहले भी यह किरदार निभा चुकी हैं. 

  1. कंगना रनौत बनेंगी 'देवी सीता'
  2. बताया कि बचपन में निभाया था ये किरदार
  3. अब बिग बजट फिल्म का बनेंगी हिस्सा

12 साल की उम्र में बनीं थीं सीता

फिल्म 'सीता- द इनकार्नेशन' (SITA- The Incarnation) के ऐलान के बाद कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर बचपन की एक तस्वीर शेयर की है. ये तस्वीर उस समय की है जब कंगना 12 साल की थीं. इसमें वह एक गुलाबी रंग के लहंगे में सजी धजी नजर आ रही हैं. कंगना ने लाल रंग की चुन्नी से सिर ढका हुआ है. एक हाथ से चुन्नी पकड़ रखी है, जबकि दूसरा आशीर्वाद देने वाली मुद्रा में है. देखिए ये तस्वीर...

fallback

सुनाया यादगार किस्सा

इस तस्वीर को इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है,'एक स्कूल प्ले में भी मैंने सीता का किरदार निभाया था. तब में 12 साल की थी. सियारामचंद्र की जय.' इसके साथ उन्होंने हाथ जोड़ने वाला इमोजी भी एड किए हैं. 

पांच भाषाओं में आएगी फिल्म

बता दें कि एक्ट्रेस कंगना रनौत ने बुधवार सुबह घोषणा की कि वह आगामी पौराणिक फिल्म 'द इनकारनेशन-सीता' में देवी सीता की भूमिका निभाती नजर आएंगी. यह घोषणा उन्होंने इंस्टाग्राम पर की गई. उन्होंने फिल्म का एक पोस्टर भी साझा किया है. कंगना ने लिखा, 'यह रहा अपडेटेड पोस्टर हैशटैग 'द इनकारनेशन-सीता', हैशटैग कंगना रनौत, हैशटैग मनोज मुंतशिर, हैशटैग एसएस स्टूडियो.' फिल्म अलौकिक देसाई द्वारा निर्देशित की जाएगी और कथित तौर पर पांच भाषाओं - हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी.

इसे भी पढ़ें: Soundarya Sharma ने बिकिनी पहन बाथटब में बैठकर दिए पोज, कैप्शन ने मचाया तहलका

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news