‘वो खुद मेरे घर आया और बोला रोल कर ले प्लीज...’ कंगना का शॉकिंग खुलासा; एक ही झटके में ठुकरा दिया था रणबीर की इस फिल्म का ऑफर!
Advertisement
trendingNow12398760

‘वो खुद मेरे घर आया और बोला रोल कर ले प्लीज...’ कंगना का शॉकिंग खुलासा; एक ही झटके में ठुकरा दिया था रणबीर की इस फिल्म का ऑफर!

Kangana Ranaut: कंगना रनौत इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'इमरजेंसी' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. इसी बीच एक्ट्रेस ने एक हालिया इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने रणबीर कपूर की एक फिल्म में रोल करने से मना कर दिया था, जिसके लिए खुद एक्टर ने उनके घर आकर ये रोल करने के लिए कहा था, लेकिन कंगना ने फिर भी ऑफर को ठुकरा दिया था. 

Kangana Ranaut Rejected Ranbir Kapoor Film Sanju

Kangana Ranaut Rejected Ranbir Kapoor Film: बॉलीवुड एक्ट्रेस से बीजेपी सांसद बनीं कंगना रनौत इन दिनों अपनी पॉलिटिकल ड्रामा फिल्म 'इमरजेंसी' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं और फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रही हैं. प्रमोशन के दौरान उन्होंने बॉलीवुड में नेपोटिज्म पर बात करते हुए रणबीर कपूर और आलिया भट्ट पर तंज कसा. कंगना ने रणबीर की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'एनिमल' की भी जमकर आलोचना भी की. साथ ही उन्होंने एक शॉकिंग खुलासा भी किया, जिसने सभी को हैरान कर दिया, जो रणबीर से जुड़ा है. 

अपनी फिल्म के प्रमोशन के दौरान कंगना ने अपने हालिया इंटरव्यू में सबको हैरान करते हुए खुलासा किया कि रणबीर कपूर चाहते थे कि कंगना उनकी साल 2018 में आई फिल्म 'संजू' में काम करें, लेकिन कंगना ने इस ऑफर को ठुकरा दिया था. राजकुमार हिरानी की इस फिल्म में अनुष्का शर्मा, दीया मिर्जा और सोनम कपूर जैसे कलाकार नजर आए थे और ये फिल्म बड़ी हिट हुई थी. ये फिल्म संजय दत्त की बायोपिक थी. कंगना ने ये नहीं बताया कि उन्हें किस किरदार के लिए संपर्क किया गया था, लेकिन उन्होंने बताया कि रणबीर ने खुद उनसे कहा था. 

जब कंगना ने ठुकरा दी थी रणबीर की फिल्म!

कंगना ने आगे बात करते हुए बताया कि रणबीर ने खुद कंगना से काम करने का अनुरोध किया था. सिद्धार्थ कन्नन के साथ एक इंटरव्यू में, जब कंगना से पूछा गया कि क्या उनके लिए उन लोगों से बात करना मुश्किल होता है, जो पब्लिक में उनका अपमान करते हैं, तो कंगना ने बताया कि उन्होंने कई बड़े सितारों की फिल्मों के ऑफर ठुकराए हैं. उन्होंने बताया, 'रणबीर खुद मेरे घर आए और बोले, 'संजू में रोल कर लो, प्लीज'. राज शमनी के साथ एक हालिया इंटरव्यू में कंगना ने बताया कि उन्होंने तीनों खान की फिल्में इसलिए ठुकरा दीं, क्योंकि उन्हें लगा कि उन फिल्मों में महिलाओं के लिए खास रोल नहीं होंगे. 

10-15 करोड़ रुपये के ऑफर भी ठुकराए हैं- कंगना 

कंगना ने बताया, 'मैंने 10-15 करोड़ रुपये के ऑफर भी ठुकराए हैं क्योंकि वे फेयरनेस क्रीम का प्रमोशन करते हैं, जो कि नस्लवाद है. मैं शुरू से ही ऐसी थी, सफलता पाने से पहले भी. मैंने खान्स के साथ काम करने से मना किया है, लेकिन ये बात साफ कर दूं कि खान्स ने हमेशा मेरे साथ अच्छा व्यवहार किया है. हां, कुछ लोग ऐसे भी हैं जिन्होंने मेरे साथ बुरा बर्ताव किया है, लेकिन खान्स उनमें से नहीं थे'. कंगना और करण जौहर के बीच कड़वाहत के बारे में कौन नहीं जानता. उन्होंने 'कॉफी विद करण' शो में करण जौहर को 'नेपोटिज्म का फ्लैग बियरर' बताया था. 

कंहना रनौत की फिल्म 'इमरजेंसी'

वहीं, अगर कंगना की पॉलिटिकल ड्रामा फिल्म 'इमरजेंसी' की बात करें तो ये फिल्म 6 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है, जिसको खुद कंगना ने डायरेक्टर किया और इसमें वो पूर्व महिला प्रधानमंत्री इंदरा गांधी के किरदार में नजर आने वाली हैं. इसके अलावा फिल्म में अनुपम खेर, जयप्रकाश नारायण के रूप में, श्रेयस तलपड़े, अटल बिहारी बाजपेयी के रूप में और महिमा चौधरी, पुपुल जयाकर की भूमिका में दिखाई देंगें. वहीं, कगंना के फैंस भी उनकी इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. कंगना को आखिरी बार पिछले साल 'तेजस' में देखा गया था. 

Trending news