बॉक्स ऑफिस पर 'पंगा' की खस्ता हालत पर कंगना की बहन ने ट्वीट कर कही ऐसी बात
Advertisement

बॉक्स ऑफिस पर 'पंगा' की खस्ता हालत पर कंगना की बहन ने ट्वीट कर कही ऐसी बात

'पंगा' का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन गिर रहा है, जिसके बाद कंगना की बहन रंगोली ने ट्वीट करके फिल्म की डायरेक्टर अश्विनी का हौंसला बढ़ाया है.

फोटो साभार : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली : कंगना रनौत (kangana Ranaut) की फिल्म 'पंगा' बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रही. इस फिल्म ने ठीक-ठाक ओपनिंग की थी, लेकिन उसी के बाद फिल्म के आंकड़े में लगातार गिरावट आ रही है. इस फिल्म को समीक्षकों ने काफी सराहा, लेकिन बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को लेकर टीम कुछ निराश जरूर है. तभी तो कंगना की बहन रंगोली ने फिल्म की निर्देशक अश्विनी अय्यर तिवारी का हौंसला बढ़ाया है.

रंगोली ने ट्वीट किया कि अश्विनी मैम, कम कलेक्शंस से निराश नहीं हों. आपने वाकई अच्छी फिल्म बनाई है और इससे ज्यादा हमारे हाथ में कुछ नहीं है.आपको तो सब पता है. आखिरकार नितेश सर ने हारने वालों पर इतनी अच्छी फिल्म 'छिछोरे' बनाई है. प्यार से हारते हैं ना.

बॉक्स ऑफिस की रिपोर्ट के मुताबिक- पहले हफ्ते फिल्म ने 16 से 17 करोड़ का बिजनेस किया. सोमवार को 1,25,00,000, रविवार को - 5,50,00,000, शनिवार - 4,25,00,000 और शुक्रवार को 2,00,00,000 करोड़ की कमाई की. मंगलवार की कमाई मिलाकर करीब 18 करोड़ के कलेक्शन की बात सामने आ रही है.

अश्विनी अय्यर तिवारी इससे पहले 'निल बटे सन्नाटा' और 'बरेली की बर्फी' जैसी फिल्में दे चुकी हैं. इस फिल्म में कंगना के अभिनय की सभी ने तारीफ की है. इस फिल्म में कंगना कबड्डी खिलाड़ी जया निगम का किरदार निभा रही हैं. कंगना की एक्टिंग और उनका बोला हुआ हर डायलॉग बेहद ही नेचुरल लगता है. सिंपल लुक में दिखने वाली कंगना फिल्म में जया के हर पल को महसूस करती हैं और उस किरदार को पूरी तरह से जीती हैं. कंगना के अपोजिट फिल्म में जस्सी गिल हैं. इसके साथ ही नीना गुप्ता और रिचा चड्ढा भी अहम भूमिका में हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news