Aamir Khan और Kiran Rao के तलाक पर Kangana Ranaut ने किया सवाल, कहा- बच्चा हमेशा मुस्लिम क्यों?

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने हाल ही में आमिर खान और किरण राव के तलाक पर अपनी राय रखी है और इंटरफेथ मैरिज पर सवाल उठाया है. एक्ट्रेस ने आमिर पर निशाना साधते हुए कहा कि हमेशा बच्चा मुस्लिम क्यों होता है? क्यों महिला हिंदू बनकर नहीं रह सकती है...

Aamir Khan और Kiran Rao के तलाक पर Kangana Ranaut ने किया सवाल, कहा- बच्चा हमेशा मुस्लिम क्यों?
फाइल फोटो

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) सोशल मीडिया पर अपनी राय बेबाकी से रखती हैं.  कंगना रनौत ने हाल ही में आमिर खान के तलाक के बारे में अपनी राय रखी है.

आमिर और किरण के तलाक पर उठाया सवाल 

आमिर खान और किरण राव (Aamir Khan Kiran Rao divorce) ने अपने तलाक की खबर से हर किसी को हैरान कर दिया. ऐसे में अब कंगना ने आमिर- किरण के तलाक के साथ ही इंटरफेथ मैरिज पर भी सवाल उठाया है.

इंटरफेथ मैरिज पर रखी अपनी बात

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर आमिर-किरण के तलाक के साथ ही इंटरफेथ मैरिज पर अपनी बात रखी है. कंगना ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, 'एक वक्त पर पंजाब में अधिकतर परिवारों में एक बेटा हिंदू व एक बच्चे को सिख बनाने का चलन था. ऐसा कभी भी मुस्लिम व सिख और हिंदू व मुस्लिम, या फिर किसी का भी मुस्लिमों के साथ देखने को नहीं मिला.' 

kangana

बच्चा मुस्लिम क्यों? 

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में आगे लिखा, 'आमिर सर के दूसरे तलाक पर मुझे हैरानी होती है कि इंटरफेथ मैरिज (अंतरधार्मिक विवाह) में हमेशा बच्चा मुस्लिम क्यों होता है? क्यों महिला हिंदू बनकर नहीं रह सकती है... बदलते वक्त के साथ इसे भी बदलने की जरूरत है, ये तरीका प्राचीन और पीछे ले जाने वाला है.' 

धर्म बदलने की जरूरत क्यों

अपने पोस्ट के आखिर में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने सवाल दागते हुए लिखा, 'अगर एक परिवार में हिंदू, जैन, बौद्ध, सिख, राधा स्वामी और नास्तिक साथ रह सकते हैं तो मुस्लिम क्यों नहीं? मुस्लिम से शादी के लिए एक को धर्म बदलने की जरूरत क्यों पड़ती है?' कंगना रनौत की ये इंस्टाग्राम स्टोरी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

कंगना के प्रोजेक्ट्स

बात कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की करें तो अभिनेत्री के खाते में 'थलाइवी' के साथ ही 'तेजस' और 'धाकड़' भी शुमार है. याद दिला दें कि कंगना की फिल्म 'थलाइवी' की रिलीज डेट कोविड की वजह से टल गई है. तीनों ही फिल्म से कंगना के लुक सोशल मीडिया पर सामने आ चुके हैं.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.