close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

'मणिकर्णिका' के बाद कंगना रनौत का बड़ा धमाका, जयललिता की बायोपिक से जुड़ा नाम

जयललिता की बायोपिक को लेकर लंबे समय से कयास लगाए जा रहे थे... 

'मणिकर्णिका' के बाद कंगना रनौत का बड़ा धमाका, जयललिता की बायोपिक से जुड़ा नाम

नई दिल्ली: बीते साल से बॉलीवुड में बायोपिक्स का खुमार छाया हुआ है, पहले जहां खिलाड़ियों की बायोपिक्स ने बॉक्स ऑफिस को हिला कर रख दिया तो वहीं अब चुनाव के दौर में राजनीति के चेहरों की बायोपिक्स रिलीज होने के लिए तैयार हैं. इसी सिलसिले में अब साउथ की अभिनेत्री और बड़ी राजनेत्री रही जयललिता की बायोपिक बनने की तैयारी हो चुकी है. जिसमें बॉलीवुड की 'क्वीन' कंगना रनौत नजर आने वाली हैं. 

कंगना ने इस साल की शुरुआत में झांसी की रानी की बायोपिक 'मणिकर्णिका द क्वीन ऑफ झांसी' से बॉक्स ऑफिस पर हंगामा मचाया था तो अब वह आने वाले साल में इस जबरदस्त शख्सियत की बायोपिक में नजर आने वाली हैं. 

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने सोशल मीडिया पर इस जानकारी को शेयर किया है. इस सूचना को देते हुए तरण ने अपनी पोस्ट में लिखा है, ''कंगना रनौत जल्द ही जयललिता के किरदार में. बायोपिक दो भाषाओं  तमिल और हिंदी में बनाई जाएगी. यह फिल्म एएल विजय  निर्देशित करेंगे. जो केवी विजयेंद्र प्रसाद द्वारा लिखित. विष्णु वर्धन इंदुरी और शैलेश आर सिंह द्वारा निर्मित होगी. तरण आदर्श के साथ ही ट्रेड एनालिस्ट जलापथी गुडेली ने भी इस जानकारी पर अपनी मुहर लगाई है. 

बता दें कि जयललिता सिनेमा जगत के साथ भारतीय राजनीति का एक बड़ा नाम रहा है. तमिल, तेलुगू और कन्नड़ फिल्मों ने अभिनय के साथ ही वो 1991 से लेकर साल 2016 तक तमिलनाडु की सीएम के पद पर भी थी. उनका निधन साल 2016 में हुआ था.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें