नई दिल्ली: देश की आजादी की लड़ाई में 'झांसी की रानी' का नाम सबसे पहले लिया जाता है. कहते हैं उनकी आंखों से क्रांति और यलगार की आग बरसती नजर आती थी. अब राज सिंहासन पर बैठी रानी लक्ष्मीबाई के वही तेवर कंगना रनौत की आंखों में नजर आ रहे हैं. आज 'मणिकर्णिका' में कंगना का एक अलग लुक सामने आया. इसके साथ ही फिल्म के ट्रेलर की रिलीज डेट का भी ऐलान किया गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अब तक फिल्म की जितनी भी तस्वीरें सामने आईं उनमें कंगना किसी योद्धा की तरह नजर आ रही हैं. वहीं इस नई तस्वीर में उनके चेहरे पर महारानी वाले भाव साफ नजर आ रहे हैं. तस्वीर में किसी मराठा राजा के राज सिंहासन को करीब से देखा जा सकता है. वहीं कंगना के लुक्स में महारानी वाले तेवर, गुस्सा और धैर्य को बखूबी दिखाया गया है. 


मणिकर्णिका में कंगना का नया लुक, फोटो साभार: ट्विटर@Taran Adarsh

इस तस्वीर को ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. जिसके साथ ही तरण ने यह जानकारी भी दी है कि फिल्म का ट्रेलर 18 दिसंबर को रिलीज किया जाएगा. यह ऐतिहासिक पृष्ठभूमि पर बनी बिग बजट फिल्म हिंदी और तेलगु भाषा में 25 जनवरी को रिलीज की जाएगी. 


बता दें कि Zee स्टूडियोज यूट्यूब चैनल पर 2 अक्टूबर फिल्म का टीजर रिलीज किया था. इस टीजर ने कुछ ही घंटों में टॉप ट्रेंडिंग में जगह बना ली थी. वहीं, फिल्म में रानी लक्ष्मीबाई का मुख्य किरदार निभा रहीं कंगना रनौत के तेवर, एक्शन देखने लायक हैं. उनके रोल को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. सिनेमाघरों में यह फिल्म अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होगी. आप भी देखें वीडियो...



टीजर की शुरुआत में महानायक अमिताभ बच्चन अपनी आवाज में कहते हैं, 'भारत वर्ष अपनी महान सभ्यता, जहां मिट्टी भी सोना थी. जहां दिलों के दरवाजे हर मेहमान के लिए खुले थे. इन्हें दरवाजे से एक दिन घुस आए कुछ क्रूर, शैतानी इरादे. हिंसा और अत्याचार के सामने जब घायल हो रही थी हर आत्मा. तब इस मिट्टी के गर्भ से उठ खड़ी हुई मणिकर्णिका.' जब टीजर इतना जोरदार था तो ट्रेलर कितना धमाकेदार होगा इसका अंदाजा आप लगा ही सकते हैं. 


बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें