Kanika Kapoor के 5वीं बार कोरोना पॉजिटिव होने पर लोग बना रहे मजाक, ऐसे मीम्स से हो रहीं ट्रोल
Advertisement

Kanika Kapoor के 5वीं बार कोरोना पॉजिटिव होने पर लोग बना रहे मजाक, ऐसे मीम्स से हो रहीं ट्रोल

बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) का पांचवी बार कोविड-19 (Covid-19) टेस्ट पॉजिटिव आया है और ये खबर मिलते ही सोशल मीडिया पर उनके मीम्स बनाए जाने लगे हैं.

बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर

नई दिल्ली: बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) सोशल मीडिया पर ट्रेंडिंग प्वांइट बन गई हैं, हालांकि अभी भी वह कोविड-19 से जूझ रही हैं. उनका कोविड-19 का पांचवी बार टेस्ट हुआ और वह अब भी पॉजिटिव हैं. कनिका कपूर के दर्द से बेपरवाह सोशल मीडिया पर यूजर्स उनका मजाक बनाने लगे हैं. उनके नाम को बिगाड़ने के अलावा कई ऐसे जोक सोशल मीडिया पर चल रहे जो तेजी से वायरल हो रहे हैं.

  1. कोरोना टेस्ट में पांचवी बार पॉजिटिव निकलीं कनिका कपूर
  2. सोशल मीडिया पर यूजर्स सिंगर का मजाक बनने लगे हैं
  3. डॉक्टर्स ने कनिका की हालत को स्थिर बताया है

कनिका कपूर के हर बार पॉजिटिव होने की खबर के साथ ही सोशल मीडिया पर नेटिजेंस तरह-तरह के मीम्स और जोक्स एक दूसरे को साझा कर रहे हैं. हालांकि पांचवी बार पॉजिटिव आने के बाद भी डाक्टर्स ने उनकी स्थिति को स्थिर बताया है. नेटिजेंस कनिका को "चीन की सुपर लड़की" कहते हुए ट्रोल करने लगे हैं. एक यूजर्स ने तो कनिका कपूर को कोरोना कपूर कह डाला है। वहीं दूसरे यूजर्स ने तो कनिका पर टेस्टिंग किट बर्बाद न करने की गुजारिश की है. एक यूजर ने लिखा है कि 2021 में भी कनिका कपूर 46 वीं बार कोरोना पॉजिटिव पाई गईं, फिर भी कम्युनिटी स्तर पर कोरोना नहीं फैल रहा. 

एक यूजर ने यहां तक लिख डाला कि कनिका अपनी हॉबी में लिखेंगी कि, उनकी दिलचस्पी केवल कोविड-19 टेस्ट में ही है। उनका ड्रिम होगा कोविड-19 निगेटिव होना।

किसी ने कनिका के बार बार पॉजिटिव आने पर लिखा है कि कनिका खुद ही गिन नहीं पा रहीं कि वो कितनी बार कोरोना टेस्ट में पॉज़िटिव निकल चुकी हैं.

एक यूजर ने कहा कि कनिका से कोरोना को प्यार हो गया है, इस कारण वह कनिका का साथ नहीं छोड़ रहा है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news