कन्नड़ एक्टर दर्शन को जेल में मिल रहा VIP ट्रीटमेंट! हंस-हंस कर कुर्सी पर बैठे ले रहे चाय की चुस्कियां, वायरल हुई चौंकाने वाली तस्वीर
Advertisement
trendingNow12400813

कन्नड़ एक्टर दर्शन को जेल में मिल रहा VIP ट्रीटमेंट! हंस-हंस कर कुर्सी पर बैठे ले रहे चाय की चुस्कियां, वायरल हुई चौंकाने वाली तस्वीर

Darshan Thoogudeepa: रेणुकास्वामी मर्डर केस के आरोप में बेंगलुरु जेल में बंद कन्नड़ सुपरस्टार दर्शन थूगुदीप की एक फोटो तेजी से वायरल हो रही है. इस फोटो को देखने के बाद हर कोई दंग रह गया. वायरल हो रही इस फोटो को देखने के बाद हर किसी के मन में एक ही सवाल उठ रहा है कि क्या सच में दर्शन को जेल में VIP ट्रीटमेंट मिल रहा है?

 

Darshan VIP Treatment In Jail Photo Viral

Darshan VIP Treatment In Jail Photo Viral: 33 साल के रेणुकास्वामी मर्डर केस में कई महीनों से बेंगलुरु जेल में बंद कन्नड़ सुपरस्टार दर्शन थूगुदीप की एक फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, जिसमे हर किसी को हैरत में डाल दिया. फोटो को देखने के बाद हर किसी के दिमाग में बस एक ही सवाल उठ रहा है कि क्या सच में जेल में दर्शन VIP ट्रीटमेंट का लाभ उठा रहे हैं. दर्शन थूगुदीपा इस वक्त बेंगलुरु के परप्पाना अग्रहारा सेंट्रल जेल में बंद हैं. 

जहां कि ये तस्वीर बताई जा रही है, जिसने हड़कंप मचा दिया. वायरल तस्वीर देखने के बाद मृतक रेणुकास्वामी के पिता शिवा गौड़ा ने जांच की मांग की है. इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, शिवा गौड़ा ने राज्य सरकार से दर्शन के खिलाफ कार्रवाई की अपील की है. उन्होंने कहा कि जब दर्शन ने घर का खाना मांगा, तो उसे अनुमति नहीं दी गई. उन्हें पुलिस और न्याय व्यवस्था पर भरोसा है, लेकिन इस घटना से वे बहुत हैरान हैं. वे सरकार से जांच और सही कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @bengaluru_visuals

दर्शन कुख्यात हिस्ट्रीशीटर के साथ बैठकर पी रहे चाय 

रिपोर्ट में बताया गया है कि वायरल तस्वीर को जेल विभाग ने देखा है और टॉप अधिकारियों को बुला गया है. फोटो में दर्शन जेल के अंदर के पार्क में एक कुर्सी में बैठे दिखाई दे रहे हैं. उनके एक हाथ में चाय मग नजर आ रहा है और दूसरे हाथ में सिगरेट. उनके आस-पास कुछ और कैदी भी हैं, जिनमें से एक (ब्लैक शर्ट में) कुख्यात हिस्ट्रीशीटर विल्सन गार्डन नागा है. दर्शन के वायरल फोटो ने हर किसी को हैरान कर दिया है. इसके अलावा एक और फोटो वायरल हो रही है, जिसमें वो वीडियो कॉल करते नजर आ रहे हैं. 

दूसरी बार मां बनीं 'ग्ली' एक्ट्रेस ली मिशेल, पति जैंडी रीच संग किया दूसरे बच्चे का स्वागत; फैंस दे रहे ढेरों बधाई!

रेणुकास्वामी मर्डर केस में गिरफ्तार हैं दर्शन 

जेल में दर्शन के पास फोन कहां से आया? ये भी एक बड़ा सवाल है. बता दें, कुछ दिन पहले कन्नड़ एक्टर दर्शन को रेणुकास्वामी की हत्या के मामले में गिरफ्तार किया गया था. 33 साल के एक फार्मेसी की दुकान पर काम करने वाले रेणुकास्वामी का शव 9 जून को बेंगलुरु के एक फ्लाईओवर के पास मिला था. पुलिस का कहना है कि दर्शन के कहने पर रेणुकास्वामी का अपहरण किया गया था और बाद में उसकी हत्या कर दी गई. इस पूरे मामले में कन्नड़ एक्ट्रेस पवित्रा गौड़ा को मुख्य आरोपी बनाया गया है, जिसके कहने पर दर्शन ने ये सब किया. 

 

Trending news