Kanta Laga Girl Changed: 'कांटा गर्ल' बनकर छा गई थीं हसीना, 21 साल में बदल गया इतना लुक; तस्वीरें देख पहचानने से कर देंगे इनकार!
Advertisement
trendingNow11678229

Kanta Laga Girl Changed: 'कांटा गर्ल' बनकर छा गई थीं हसीना, 21 साल में बदल गया इतना लुक; तस्वीरें देख पहचानने से कर देंगे इनकार!

Kanta Laga Girl गाना 21 साल पहले आया था. इस गाने में डांस करने वाली हसीना का लुक अब काफी ज्यादा बदल चुका है. कुछ तस्वीरें तो ऐसी हैं जिसे देखकर हो सकता है कि आप इन्हें पहचानने से भी इनकार कर दें.

शेफाली जरीवाला

Kanta Laga Girl Look Changed: साल 2002 में 'कांटा लगा' गाने में धूम मचा दी थी. ये गाना इतना ज्यादा हिट हुआ था कि इस गाने में डांस करती नजर आईं हसीना को लोग 'कांटा लगा गर्ल' के नाम से पुकारने लगे थे. इस कांटा लगा गर्ल का नाम शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) है. शेफाली के इस गाने को रिलीज हुए 21 साल हो चुके हैं. इन 21 सालों में शेफाली के लुक में काफी बदलाव आ गया है. कुछ तस्वीरें तो ऐसी हैं जो आपको हैरान कर देगी.

ग्लैमरस हो गईं हसीना
बीते इन सालों में शेफाली जरीवाला  (Shefali Jariwala) काफी ज्यादा ग्लैमरस हो गई हैं. सिर से पैर तक हसीना का लुक इतना ज्यादा बदल गया है कि एक बार में तो फोटो देखकर आपको ऐसा लगेगा कि ये वो तो नहीं. एक्ट्रेस आए दिन सोशल मीडिया पर वेस्टर्स से लेकर इंडियन ड्रेसेज में एक से बढ़कर एक फोटोज शेयर करती है जिसमें उनकी अदाओं और लुक को देखकर फैंस मदहोश हो जाते हैं. 

 

 

गोवा की तस्वीर में ढाया कहर
वैसे तो शेफाली  (Shefali Jariwala) का इंस्टाग्राम उनकी फोटोज से भरा पड़ा है. लेकिन हाल में शेफाली ने जब गोवा से ब्लैक कलर की मोनोकिनी पहनकर तस्वीर शेयर की तो उनकी तस्वीर को देखकर फैंस ढेर सारे कमेंट करने लगे. कई फैंस तो कमेंट में ये तक कह दिया ऐसा लगता है कि मैडम अमृत पी कर कर आई हैं. 

 

 

 

 

 

एक्टर पराग से की शादी
शेफाली जरीवाला ने साल 2014 में एक्टर पराग से शादी की. दोनों अपनी शादीशुदा लाइफ में खुश हैं और आए दिन कोई ना कोई फोटो या फिर वीडियो शेयर करते रहते हैं. खास बात है कि शेफाली 'बिग बॉस सीजन 13' का हिस्सा भी रही थी. हालांकि शो के दौरान शेफाली की वाइल्ड कार्ड एंट्री थी और उनके उस वक्त सिद्धार्थ शुक्ला के संग नजदीकियों के चर्चे भी पहली बार रिवील हुए थे. 

 

 

  

Trending news