‘जो करना है…’ रणवीर-दीपिका के इश्क पर उठे सवाल तो करण जौहर ने गुस्से में निकाली भड़ास
Advertisement

‘जो करना है…’ रणवीर-दीपिका के इश्क पर उठे सवाल तो करण जौहर ने गुस्से में निकाली भड़ास

Koffee With Karan 8: करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण 8 के पहले एपिसोड में हिस्सा लेने के बाद दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह लगातार ट्रोल हो रहे हैं. इसी ट्रोलिंग पर करण जौहर ने अपना रिएक्शन दिया है. 

करण जौहर दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह

Deepika Padukone and Ranveer Singh: कॉफी विद करण चैट शो के 8वें सीजन का आगाज हो गया है. करण जौहर (Karan Johar) के चैट शो के पहले एपिसोड में बतौर गेस्ट दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह ने हिस्सा लिया था. जहां दीपिका और रणवीर (Ranveer Singh) ने अपनी वेडिंग वीडियो रिवील करने के साथ-साथ अपनी लव लाइफ और पर्सनल लाइफ को लेकर भी बात की थी. लेकिन कॉफी विद करण 8 के पहले एपिसोड के बाद से दीपिका-रणवीर सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल हो रहे हैं. रणवीर-दीपिका की ट्रोलिंग पर करण जौहर (Karan Johar Show) ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए रिएक्शन दिया है. 

करण जौहर का चढ़ा पारा!

करण जौहर (Karan Johar Movies) ने 29 अक्टूबर को फैंस के साथ एक लाइव सेशन रखा था. जहां करण जौहर ने ट्रोलिंग पर बात करते हुए कहा, तुम्हें जो करना है करो. कोई तुम्हें ना तो देख रहा है और ना ही कोई तुम्हारी बात सुन रहा है. करण कहते हैं, एपिसोड टेलीकास्ट होने के बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग देखी. इसपर बस इतना कहूंगा कि ये आपको कहीं नहीं ले जाती और ना ही इससे आपको कुछ हासिल होगा. 

फैंस की च्वाइस पर बदलाव

करण (Karan Johar Instagram) ने अपने लाइव सेशन में कहा, उन्होंने ट्रोलर्स को अनसुना कर दिया है. साथ ही वह अपकमिंग एपिसोड में फैंस की च्वाइस को ध्यान में रखते हुए बदलाव कर रहे हैं. बता दें, करण जौहर ने चैट शो के पहले ही एपिसोड में खुलासा किया था कि दूसरे एपिसोड में सिबलिंग्स आ सकते हैं. वहीं अब कॉफी विद करण 8 के दूसरे एपिसोड का प्रोमो सामने आ गया है, जिसमें सनी देओल (Sunny Deol) और बॉबी देओल (Bobby Deol), करण के सामने काउच पर बैठे नजर आ रहे हैं और अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ पर बात करते नजर आ रहे हैं.

Trending news