राहुल-पांड्या विवाद : करण जौहर ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात...

करण के शो 'कॉफी विद करण' पर ही हार्दिक और राहुल ने महिलाओं को लेकर विवादास्पद बयान दिए थे.  

राहुल-पांड्या विवाद : करण जौहर ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात...
(फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली : भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी हार्दिक पांड्या और लोकेश राहुल आज जिस विवाद के कारण मुश्किलों में हैं, उसके लिए फिल्म निर्माता करण जौहर खुद को जिम्मेदार मानते हैं. करण के शो 'कॉफी विद करण' पर ही हार्दिक और राहुल ने महिलाओं को लेकर विवादास्पद बयान दिए थे, जिसके बाद इन दोनों की काफी आलोचना हुई थी. बीसीसीआई ने इन दोनों को प्रतिबंधित कर दिया था. 

करण का हालांकि कहना है कि उनके द्वारा पूछे गए सवालों पर क्या जबाव आएगा इस पर उनका नियंत्रण नहीं रहता. करण इस समय वर्ल्ड इकोनोमिक फोरम में हिस्सा ले रहे हैं और इसी दौरान 'ईटी नाओ' से इस मुद्दे पर बात करते हुए उन्होंने यह बातें कहीं. करण ने कहा कि मुझे कहना पड़ेगा कि मैं इसके लिए जिम्मेदार महसूस कर रहा हूं क्योंकि यह मेरा शो था. मेरा प्लटेफॉर्म था. मैंने उन्हें मेहमान की तरह बुलाया था इसलिए इस शो के जो भी परिणाम होते हैं वो मेरी जिम्मेदारी हैं. मैं कई रातों तक सोया नहीं सिर्फ इस बात को सोचते हुए कि मैं कैसे इस नुकसान की भरपाई करूं, कौन मेरी बात सुनेगा. 

Koffee With Karan 6: करण के शो में आए भारतीय क्रिकेट के दो सितारे, करेंगे कई खुलासे

करण ने कहा कि यह अब उस मुकाम पर है, जहां मेरा कोई नियंत्रण नहीं है. मैं कहना चाहता हूं कि मैं अपने आप को बचा नहीं रहा लेकिन जो सवाल मैंने उन दो से पूछे वही सवाल मैंने हर किसी से पूछे हैं, जिनमें महिलाएं भी शामिल हैं. दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट शो पर आई थीं, मैंने उनसे भी यह सवाल पूछे थे. 

फिल्म निर्माता ने कहा कि सवालों के जो जबाव आते हैं उन पर मेरा नियंत्रण नहीं रहता. शो में एक कंट्रोल रूम है जहां 16-17 लड़कियां रहती हैं. शो 'कॉफी विद करण' पूरा महिलाओं के द्वारा ही चलाया जाता है और सिर्फ मैं ही वहां एक पुरुष हूं. उनमें से कोई नहीं आया. किसी ने सोचा कि वह वाइल्ड हैं, पागल हैं. हर किसी ने उनके बारे में मजाकिया बातें कहीं. मुझे किसी ने नहीं कहा कि यह आपत्तीजनक है और इस करण हमें इसे एडिट करना चाहिए, इसलिए मुझे भी ऐसा नहीं लगा. पांड्या और राहुल के साथ जो हुआ उसका मुझे पछतावा है. 

हार्दिक पांड्या के नाम पर ईशा गुप्ता को आया गुस्सा, बोलीं- 'किसने कहा वो मेरे दोस्त हैं?'

करण ने कहा कि मैं टीआरपी की परवाह नहीं करता.  लोगबाग नहीं समझते की अंग्रेजी भाषा का शो कभी भी रेटिंग्स पर निर्भर नहीं रहते. हम कहीं से कहीं तक रेटिंग्स की रडार पर नहीं हैं. यह मेरा शो है और मैं कहना चाहता हूं कि कई बार इसमें कुछ ओछी बातें हो जाती हैं, कुछ बकबास, और अपमान जनक बातें हो जाती हैं, लेकिन हमारा मंत्र है 'स्टॉप मेकिंग सेंस'. उन्होंने कहा कि लेकिन उस एपिसोड में जो हुआ, मैं उन बातों को सही नहीं ठहरा रहा हूं. मैं कह रहा हूं कि यह शायद वैसी चीज थी जिसने सीमाएं लांघ दीं और मैं इसके लिए माफी मांगता हूं क्योंकि यह मेरा शो था, जहां यह सब हुआ. मुझे लगता है कि दोनों लड़कों ने सजा भुगत ली है. 

(इनपुट : IANS)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें