Karan Johar Birthday: इस बॉलीवुड हसीना से बेइंतेहा मोहब्बत करते थे करण जौहर, डायरेक्टर ने एक्ट्रेस से किया था अपने प्यार का इजहार!
Advertisement

Karan Johar Birthday: इस बॉलीवुड हसीना से बेइंतेहा मोहब्बत करते थे करण जौहर, डायरेक्टर ने एक्ट्रेस से किया था अपने प्यार का इजहार!

Karan Johar, डायरेक्टर-प्रोड्यूसर और एक्टर आज अपना 51वां जन्मदिन मना रहे हैं. करण जौहर अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से भी सुर्खियों में रहते हैं. क्या आप जानते हैं कि करण जौहर एक बॉलीवुड हसीना ने प्यार करते थे, उनके साथ शादी करना चाहते थे और उस एक्ट्रेस से उन्होंने प्यार का इजहार भी किया था... 

Karan Johar Birthday: इस बॉलीवुड हसीना से बेइंतेहा मोहब्बत करते थे करण जौहर, डायरेक्टर ने एक्ट्रेस से किया था अपने प्यार का इजहार!

Karan Johar In Love with Twinkle Khanna: डायरेक्टर, प्रोड्यूसर, एक्टर, टॉक शो होस्ट और टीवी जज, करण जौहर (Karan Johar) ने पिछले सालों में कई काम किये हैं और सभी में उन्होंने सफलता पाई है. अपने काम और फिल्मों के साथ करण जौहर कई बार ट्रोलिंग का भी शिकार हुए हैं और उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर भी बहुत चर्चा हुई है. आज, 24 मई, 2023 को करण जौहर अपना 51वां जन्मदिन मना रहे हैं और इस मौके पर आज हम उनकी फिल्मों की नहीं बल्कि उनकी लव लाइफ के बारे में बात कर रहे हैं. करण जौहर ने कई बार पब्लिक में यह एक्सेप्ट किया है कि वो किसी से प्यार करते थे, वो एक बॉलीवुड एक्ट्रेस थी और उन्होंने उस एक्ट्रेस से अपने प्यार का इजहार भी किया था... 

Karan Johar को इस बॉलीवुड हसीना से थी मोहब्बत

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि करण जौहर (Karan Johar) ने कई इंटरव्यूज में इस बात का खुलासा किया है कि उन्होंने अपनी पूरी जिंदगी में एक ही लड़की से प्यार किया है, जिन्हें वो बचपन से जानते थे. करण जौहर की जिससे प्यार करते थे वो एक एक्ट्रेस रह चुकी हैं और आज वो एक बहुत बड़े सुपरस्टार की पत्नी भी हैं. बता दें कि करण जौहर जिससे प्यार करते थे, उनका नाम ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) है. 

डायरेक्टर ने एक्ट्रेस से किया था अपने प्यार का इजहार! 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 2015 में, ट्विंकल खन्ना की पहली बुक के लॉन्च के दिन पर उन्होंने स्टेज पर कहा था कि ट्विंकल खन्ना इकलौती वो महिला थीं, जिनसे करण जौहर ने प्यार किया था; उन्होंने कहा था कि ट्विंकल वो पहली और इकलौती औरत थी, जिनसे उन्होंने मोहब्बत की थी. बाद में कॉफी विद करण (Koffee with Karan) के एक एपिसोड में उन्होंने कहा था कि एक समय ऐसा था जब उन्हें लगता था कि वो ट्विंकल खन्ना से प्यार करते थे और यह बात उन्होंने एक्ट्रेस को भी बताई थी. 

बता दें कि करण जौहर और ट्विंकल खन्ना एक ही बोर्डिंग स्कूल में पढ़ते थे. इतना ही नहीं, करण जौहर जब 'कुछ कुछ होता है' (Kuch Kuch Hota Hai) बना रहे थे, तो उन्होंने रानी मुखर्जी (Rani Mukherji) का रोल यानी 'टीना' का किरदार पहले ट्विंकल खन्ना को ऑफर किया था लेकिन ट्विंकल ने ऑफर ठुकराकर करण जौहर का दिल तोड़ दिया था. आपको पता ही होगा कि ट्विंकल खन्ना अब बॉलीवुड के 'खिलाड़ी' यानी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की पत्नी हैं; दोनों ने 2001 में शादी की थी.  

Trending news