Bollywood Actress: करण जौहर ने शुरू की नई सीरीज की तैयारी, इस खूबसूरत एक्ट्रेस को पहना दी पुलिस की वर्दी
Advertisement

Bollywood Actress: करण जौहर ने शुरू की नई सीरीज की तैयारी, इस खूबसूरत एक्ट्रेस को पहना दी पुलिस की वर्दी

Karan Johar: करण जौहर अपने अंदाज से हटकर कंटेंट बनाने की तैयारी में हैं. यही वजह है कि वह दूसरे निर्माताओं से हाथ मिलाकर अलग ढंग की कहानी पर काम कर रहे हैं. उन्होंने नई वेब सीरीज की तैयारी शुरू कर दी है...

 

Bollywood Actress: करण जौहर ने शुरू की नई सीरीज की तैयारी, इस खूबसूरत एक्ट्रेस को पहना दी पुलिस की वर्दी

Karan Johar Next Film: मसाला फिल्मों के लिए पहचाने जाने वाले करण जौहर ने कंटेंट वाले एंटरटेनमेंट की तरफ कदम बढ़ा दिए हैं. पिछले साल उन्होंने ऑस्कर जीत चुकीं प्रोड्यूसर गुनीत मोंगा के सिख्या एंटरटेनेंट के साथ मिलकर फिल्में बनाने का एक समझौता किया था और अब वह उस पर आगे बढ़ रहे हैं. यही वजह है कि अक्सर बॉलीवुड में नेपोटिज्म को बढ़ावा देने के आरोपों का सामना करने वाले करण जौहर ने अब एक्ट्रेस कृतिका कामरा को अपनी वेबसीरीज ग्यारह ग्यारह (Gyaarah Gyaarah) में मुख्य भूमिका दी है. यह सीरीज करण जौहर का धर्मा प्रोडक्शंस, गुनीत मोंगा कपूर का सिख्या एंटरटेनमेंट, जी5 के साथ मिलकर बना रहे है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kritika Kamra (@kkamra)

बेहतर नजरिये
दिलचस्प बात यह है कि कृतिका कामरा इस हाई-ऑक्टेन थ्रिलर सीरीज में एक निडर पुलिसकर्मी की भूमिका निभाती नजर आएंगी. कृति ने खुद इस बात को मीडिया में शेयर किया है. कृतिका ने एक बयान में कहा कि मैं ग्यारह ग्यारह का हिस्सा बनकर रोमांचित हूं. करण जौहर और गुनीत मोंगा जैसे प्रोड्यूसरों के साथ काम करना निश्चित ही आगे बढ़ने जैसा कदम है और तय है कि दोनों अपने-अपने नजरियों से इसे बेहतर बनाएंगे. ऐसे लोगों के साथ काम करना एक अत्यंत सम्मान की बात है. उन्होंने बताया कि जल्द ही इसको अंतिम रूप दिए जाने की तैयारी है. सीरीज का टीजर बीती मई में रिलीज किया गया था.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ZEE5 (@zee5)

इन्वेस्टिगेटिव फैंटेसी
कृतिका ने कहा कि अनूठी कहानियों पर कंटेंट बनाने वाले निर्माताओं के साथ काम करना बड़ी उपलब्धि है. ग्यारह ग्यारह का निर्देशन उमेश बिष्ट कर रहे हैं. यह एक इन्वेस्टिगेटिव फैंटेसी ड्रामा सीरीज है, जिसमें कृतिका कामरा, धैर्य करवा और राघव जुयाल मुख्य भूमिका में हैं. बीती मई में इसका टीजर रिलीज किया गया आ था. कृतिका ने बीते कुछ वर्षों में ओटीटी पर अपनी खास जगह बनाई है. हाल ही में उन्हें अमेजन प्राइम वीडियो की वेब सीरीज बंबई मेरी जान में देखा गया था, जहां उन्होंने अंडरवर्ल्ड डॉन की बहन हबीबा की भूमिका निभाई थी. इस सीरीज में अविनाश तिवारी, के के मेनन, अमायरा दस्तूर, निवेदिता भट्टाचार्य भी अहम भूमिकाओं में थे.

Trending news