देवी संग पापा की मस्ती, किया कुछ ऐसा किलकारी मारकर हंसी लाडली...वीडियो देख बन जाएगा दिन
Advertisement
trendingNow11944942

देवी संग पापा की मस्ती, किया कुछ ऐसा किलकारी मारकर हंसी लाडली...वीडियो देख बन जाएगा दिन

Bipasha Basu Daughter: बिपाशा बसु ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है जिसमें करण सिंह ग्रोवर अपनी लाडली देवी संग खेलते दिख रहे हैं.

देवी संग पापा की मस्ती, किया कुछ ऐसा किलकारी मारकर हंसी लाडली...वीडियो देख बन जाएगा दिन

Bipasha Basu Daughter Devi Video: बिपाशा बसु इन दिनों अपने मदरहुड पीरीयड को खूब इन्जॉय कर रही हैं. वो बेटी देवी की वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं और अब उन्होंने एक और शानदार वीडियो शेयर कर फैंस का दिन बना दिया है.  इस वीडियो में देवी पापा करण सिंह ग्रोवर संग मस्ती करती दिख रही हैं. हाथ में एक म्यूजिकल इंस्ट्रूमेंट लेकर करण लाडली को खिला रहे हैं और देवी भी खुलकर इन्जॉय कर रही हैं. 

किलकारी मारकर हंसती देवी
देवी इस वीडियो में पापा के साथ काफी खुश दिख रही हैं और खूब मस्ती के मूड में हैं. किलकारी मारकर हंसती देवी को देखना वाकई किसी ट्रीट से कम नहीं. इस वीडियो पर फैंस भी प्यार लुटाने से नहीं रूके. देवी की मासूमियत पर हर कोई फिदा नजर आ रहा है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bipasha Basu (@bipashabasu)

वैसे अक्सर ही बिपाशा बेटी की वीडियो शेयर करती रहती हैं जिनमें देवी कभी पापा तो कभी मम्मी संग खेलती दिखती हैं. 

शादी के 6 साल बाद बनीं मां
बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर की शादी अप्रैल, 2016 में हुई थी. इससे पहले दोनों ने कुछ समय के लिए ही डेट किया था और जल्द ही शादी का फैसला ले लिया. शादी के लगभग 6 साल बाद उन्होंने मां बनने का फैसला किया और 12 नवंबर, 2016 को उन्होंने लाडली को जन्म दिया. जिसका नाम उन्होंने बड़े ही प्यार से देवी रखा है. फिलहाल बिपाशा अपना सारा समय देवी के साथ ही बिताती हैं और उसे एक पल के लिए भी नजरों से ओझल नहीं होने देतीं. लेकिन जल्द ही बिपाशा एक्टिंग में भी वापसी करने जा रही हैं. 44 साल की एक्ट्रेस बिपाशा लगभग 5 सालों से कैमरों से दूर हैं लेकिन अब जल्द ही वो कमबैक करने वाली हैं. बिपाशा के मुताबिक उन्हें एक्टिंग से प्यार है और इसलिए वो बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं. जल्द ही वो बड़े पर्दे पर नजर आएंगी.   
 

Trending news