'द बकिंघम मर्डर्स' रिलीज होते ही करीना ने सेट से शेयर की BTS फोटोज, कैमरे के पीछे दिखाया टशन
Advertisement
trendingNow12428660

'द बकिंघम मर्डर्स' रिलीज होते ही करीना ने सेट से शेयर की BTS फोटोज, कैमरे के पीछे दिखाया टशन

Kareena Kapoor की फिल्म The Buckingham Murders के रिलीज होते ही करीना ने फिल्म की बीटीएस फोटोज शेयर की हैं. इन तस्वीरों में करीना फिल्म के सेट पर शूटिंग करती दिख रही हैं. एक्ट्रेस की इस फिल्म की काफी तारीफ हो रही है.

 

करीना कपूर

Kareena Kapoor: करीना कपूर खान की फिल्म 'The Buckingham Murders' थिएयर में रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म ने अपनी दमदार ट्रेलर से दर्शकों के दिलों में खास जगह बना ली है, और अब लोग इस थ्रिलर मूवी को बड़े पर्दे पर देखने के लिए एक्साइटेड हैं. ये फिल्म करीना के लिए इसलिए ज्यादा खास है क्योंकि वो बतौर प्रोड्यूसर उन्होंने इस फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की है. इसमें निर्माता के तौर पर अपने करियर की शुरुआत कर रही हैं. वहीं अब करीना ने अपने सोशल मीडिया पर इस फिल्म की शूट की कुछ बीटीएस फोटोज शेयर की हैं जो तेजी से वायरल हो रही हैं.

BTS तस्वीरें वायरल

करीना ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए करीना ने लिखा- 'एक एक्टर के रूप में, जो सिलेक्शन आप करते हैं, वो मायने रखता है...और मुझे इस पर गर्व है. आपसे गुजारिश है कि इस फिल्म को देखें. ये एक सपना था जिसे मैं हमेशा से एक एक्टर या निर्माता के तौर पर जीना चाहती थी. लेकिन यहां मुझे दोनों दुनिया का बेहतरीन एक्सपीरियंस मिला है.'

इन्वेस्टिगेशन और इमोशंस में फंसी करीना कपूर, उनके फैंस को आयेगी पसंद

 

 

करीना ने किया प्रोड्यूस

फिल्म 'The Buckingham Murders' अब सिनेमाघरों में .इस फिल्म में करीना कपूर खान, आश तंदन, रणवीर बरार, और कीथ एलेन जैसे कलाकार हैं. इस फिल्म का निर्देशन हंसल मेहता ने किया है. ये मूवी महाना फिल्म्स और TBM फिल्म्स का प्रोडक्शन है, जिसे बालाजी टेलीफिल्म्स के बैनर तले बनी है. जिसे शोभा कपूर, एकता आर कपूर और पहली बार निर्माता करीना कपूर खान ने प्रोड्यूस किया है. आपको बता दें, करीना लंबे वक्त से इस फिल्म का प्रमोशन कर रही हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो अब एक्ट्रेस ने अपने कुछ वर्क कमिटमेंट्स को आगे बढ़ा दिया है. जिसके पीछे की वजह उनकी करीबी दोस्त मलाइका और अमृता के पिता की मौत है. कहा जा रहा है कि करीना इस मुश्किल वक्त में उनके साथ रहना चाहती हैं जिस वजह से उन्होंने ये फैसला लिया है.

 

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

 

Trending news