Karisma Kapoor के बर्थडे पर Kareena ने शेयर की बचपन की यादें, बार-बार देखा जा रहा VIDEO
Advertisement

Karisma Kapoor के बर्थडे पर Kareena ने शेयर की बचपन की यादें, बार-बार देखा जा रहा VIDEO

इस वीडियो क्लिप में देखा जा सकता है कि नन्हीं करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) करीना को ग्लास से कोल्ड ड्रिंक पीने में मदद कर रही हैं. 

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) ने गुरुवार को अपना जन्मदिन मनाया. वहीं इस अवसर पर बहन करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने उन्हें जन्मदिन की बधाई देते हुए बचपन की कुछ पुरानी यादें साझा कीं. करीना ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें उनकी और करिश्मा की बचपन की कुछ तस्वीरें और क्लिप्स शामिल थे.

इस वीडियो क्लिप में देखा जा सकता है कि नन्हीं करिश्मा, करीना को ग्लास से कोल्ड ड्रिंक पीने में मदद कर रही हैं. वीडियो के अंत में करिश्मा को सैफ अली खान के बेटे तैमूर के साथ की ढेर सारी तस्वीरें भी देखी जा सकती है. इसके साथ ही करीना ने लिखा, 'सबसे पवित्र, सबसे कीमती प्यार! मेरी बहन, मेरी दूसरी मां और मेरी सबसे अच्छी दोस्त.. सर्वश्रेष्ठ दीवा, जन्मदिन की शुभकामनाएं लोलो. ईश्वर करें हमारी सुबह की फोन चैट हमेशा होती रहे.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on

बता दें, 25 जून 1974 को करिश्मा कपूर का जन्म मुंबई में कपूर खानदान में हुआ था. करिश्मा ने सिर्फ 16 साल की उम्र में बॉलीवुड में एंट्री कर ली थी. 1991 में करिश्मा की पहली फिल्म 'प्रेम कैदी' रिलीज हुई और एक्ट्रेस के अपोजिट हीरो हरीश कुमार नजर आए. फिल्म कुछ खास नहीं चली, लेकिन करिश्मा को काम मिलना शुरू हो गया. 90 के दशक में हिट एक्ट्रेस की लिस्ट में नाम दर्ज कराने वाली करिश्मा कपूर आज अपना 46वां बर्थडे मना रही हैं. (इनपुट IANS से भी)

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें 

Trending news