Karisma Kapoor ने इस गाने में बदले थे 30 कपड़े, क्या आप जानते हैं इस सॉन्ग का नाम?

करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) हाल ही में इंडियन आइडल में नजर आईं. एक्ट्रेस ने इस दौरान इस बात का खुलासा किया कि उन्होंने एक गाने के 30 कपड़े बदले. यह बात सुनकर मंच पर मौजूद सभी लोग हैरान रह गए. 

Karisma Kapoor ने इस गाने में बदले थे 30 कपड़े, क्या आप जानते हैं इस सॉन्ग का नाम?
फाइल फोटो

नई दिल्ली: सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12) में बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) आई थीं, जहां एक्ट्रेस के सामने टॉप 6 कंटेस्टेंट्स ने अपनी दमदार परफॉर्मेंसेस दी जिसे देखने बाद एक्ट्रेस हैरान हो गईं. करिश्मा ने मंच पर कई किस्से भी सुनाए.

बदले थे 30 आउटफिट

इंडियन आइडल के कंटेस्टेंट निहाल तारो ने करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) के लिए झांझरिया गाने पर एक दमदार परफॉर्मेंसेस दी जिसे सुनने के बाद एक्ट्रेस हैरान हो गईं. निहाल के परफॉर्मेंसेस बाद करिश्मा कपूर ने बताया कि उन्होंने इस गाने के लिए बहुत मेहनत की थी. एक्ट्रेस ने बताया कि इस गाने की शूटिंग के लिए उन्होंने 30 बार आउटफिट बदला था. जो बहुत ही लंबी प्रक्रिया थी. एक्ट्रेस ने जब इस बात का जिक्र सबके सामने किया था तो सभी हैरान हो गए.

सलमान को बताया फूडी

करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) ने यहां सभी के साथ खूब एन्जॉय किया और उन्होंने बॉलीवुड के कई सितारों को लेकर कई बातें भी कहीं. एक्ट्रेस ने यहां बताया कि शूटिंग के सेट पर बॉलीवुड में सबसे ज्यादा प्रैंक अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी, और आमिर खान करते हैं. जब एक्ट्रेस से पूछा गया कि आपका सबसे फूडी को-स्टार कौन रहा है, इसपर जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि सलमान खान सेट पर सबसे ज्यादा फूडी हैं. जो खाने के मामले में सबसे आगे रहते हैं. जो बहुत ही अच्छी बात है.

संडे मचेगा धमाल

आपको बता दें, रविवार को ये शो और भी धमाकेदार होने वाला है जहां म्यूजिक रियलिटी शो में धर्मेंद्र (Dharmendra) और अनीता राज (Anita Raj) एक साथ शिरकत करते हुए नजर आएंगे. जहां सेट पर खूब धमाल मचेगा. 

यह भी पढ़ें- आफताब हैं करण जौहर के रिश्तेदार, फिर भी क्यों नहीं मिला उनके प्रोडक्शन हाउस में काम

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.