क्या Bhool Bhulaiya 3 में कियारा आडवाणी को इस एक्ट्रेस ने किया रिप्लेस? सामने आईं डिटेल्स
Advertisement
trendingNow12003953

क्या Bhool Bhulaiya 3 में कियारा आडवाणी को इस एक्ट्रेस ने किया रिप्लेस? सामने आईं डिटेल्स

Bhool Bhulaiyaa 3: भूल भूलैया 3 को लेकर कई रिपोर्ट्स सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. लेटेस्ट रिपोर्ट्स के अनुसार, भूल भूलैया की तीसरी किस्त में कार्तिक आर्यन के साथ सारा अली खान की जोड़ी बनती दिखाई दे सकती है.

कार्तिक आर्यन कियारा आडवाणी

Kartik Aaryan Bhook Bhulaiyaa 3: भूल भूलैया 2 की सक्सेस के बाद मेकर्स अब हॉरर कॉमेडी की तीसरी किस्त की तैयारियों में लग गए हैं. मार्च 2023 में भूल भूलैया 3 की ऑफिशियल अनाउंसमेंट के बाद फिल्म की कास्टिंग को लेकर हर दिन कयास लग रहे हैं. हाल में भी भूल भूलैया 3 को लेकर एक रिपोर्ट सामने आई है, जिसके अनुसार फिल्म में कार्तिक आर्यन के साथ सारा अली खान नजर आने वाली हैं. जी हां...रिपोर्ट की मानें तो भूल भूलैया 3 में कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) का लव एंगल देखने को मिल सकता है.

कार्तिक-सारा की बनेगी जोड़ी!

भूल भूलैया 3 को लेकर हाल ही में बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट सामने आई है. जिसके अनुसार, फिल्म फरवरी 2024 में फ्लोर पर आएगी. साथ ही फिल्म में सारा अली खान के अलावा कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और तब्बू के नजर आने की भी खबर है. भूल भूलैया 2 की सक्सेस के बाद कार्तिक आर्यन, अनीस बज्मी और भूषण कुमार तीसरी किस्त के साथ आगे बढ़ रहे हैं. रिपोर्ट की मानें तो ऐसा कहा जा रहा है कि फिल्म की स्क्रिप्ट लॉक करने पर तेजी से काम हो रहा है, जिससे फरवरी 2024 तक फिल्म फ्लोर पर आ सके. हालांकि भूल भूलैया 3 की कास्टिंग और फिल्म शूटिंग को लेकर मेकर्स या एक्टर्स की तऱफ से कोई ऑफिशियल कंफर्मेशन सामने नहीं आई है. 

लव आजकल के बाद आएंगे साथ नजर? 

कार्तिक-सारा पहली और आखिरी बार फिल्म लव आजकल (2020) में साथ नजर आए थे. एंटरटेनमेंट खबरों की मानें तो लव आजकल के दौरान सारा और कार्तिक (Kartik Aaryan Movie) एक-दूसरे को डेट कर रहे थे, लेकिन फिल्म के बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया था. बता दें, करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण सीजन 8 के एक एपिसोड में सारा अली खान ने कार्तिक आर्यन संग अपने ब्रेकअप पर कमेंट किया था.  

Trending news