दीपिका पादुकोण ने कार्तिक आर्यन को सांता मान मांगा ये गिफ्ट, जानें फिर क्या हुआ

कार्तिक आर्यन ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की, जिसमें वह रेड जैकेट और सांता की टोपी लगाए हुए हैं. इस फोटो के साथ कार्तिक आर्यन ने लिखा कि किस बात का डर, जब सैंटा यहां है, किस-किस को गिफ्ट चाहिए?

 दीपिका पादुकोण ने कार्तिक आर्यन को सांता मान मांगा ये गिफ्ट, जानें फिर क्या हुआ

नई दिल्ली : क्रिसमस  का त्योहार पूरी दुनिया में धूमधाम से मनाया जा रहा है. इस मौके पर बॉलीवुड हस्तियां भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव दिख रही हैं. अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने क्रिसमस पर सांता से अपनी विश भी बता दी है, लेकिन हैरान करने वाली बात तो यह है कि इस बार दीपिका पादुकोण के सांता और कोई नहीं कार्तिक आर्यन हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Y fear when Santa is here Kis kis ko gift chahiye

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

दरअसल, क्रिसमस के मौके पर कार्तिक आर्यन ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की, जिसमें वह रेड जैकेट और सांता की टोपी लगाए हुए हैं. इस फोटो के साथ कार्तिक आर्यन ने लिखा कि किस बात का डर, जब सैंटा यहां है, किस-किस को गिफ्ट चाहिए. कार्तिक के पोस्ट पर फैंस खूब कमेंट कर रहे हैं.  दीपिका ने कार्तिक को लिखा- मुझे चाहिए, जाकर 'छपाक' देखिए. हालांकि कार्तिक आर्यन ने इस पर कोई जवाब नहीं दिया है. बता दें कि दीपिका पादुकोण की 'छपाक' 10 तारीख को रिलीज हो रही है. रिलीज होने से पहले ही इस फिल्म को लेकर विवाद कोर्ट तक पहुंच गया है. 

दरअसल, राकेश भारती नामक एक लेखक ने दावा किया है कि फिल्म की कहानी उनके द्वारा लिखी गई है. इसी मुद्दे को लेकर याचिकाकर्ता भारती ने बम्बई हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया है और कहा है कि एसिड अटैक पीड़िता लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी पर आधारित इस फिल्म की कहानी के एक लेखक के रूप में उन्हें श्रेय दिया जाना चाहिए. भारती द्वारा दायर मुकदमे में यह दावा किया गया है कि उन्होंने फिल्म के लिए एक विचार/स्क्रिप्ट की कल्पना की थी, जिसका शीर्षक अस्थायी रूप से उन्होंने 'ब्लैक डे' रखा था और फरवरी 2015 में इंडियन मोशन पिक्चर्स प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन के साथ इसे पंजीकृत कराया था.

वहीं कार्तिक आर्यन की बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्म 'पति पत्नी और वो' सुपरहिट रही. जल्द ही उनकी 'लव आजकल-2' और 'दोस्ताना-2' रिलीज होगी. जिसमें वह क्रमश: सारा अली खान और जाह्नवी कपूर के साथ दिखेंगे.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें