दीपिका-शाहरुख के साथ काम कर चुकीं एक्ट्रेस शादी के 6 साल बाद बनने जा रही मां, रोमांटिक VIDEO में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप
Advertisement
trendingNow12322179

दीपिका-शाहरुख के साथ काम कर चुकीं एक्ट्रेस शादी के 6 साल बाद बनने जा रही मां, रोमांटिक VIDEO में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

Yuvika Chaudhary Flaunts Baby Bump: एक्ट्रेस युविका चौधरी और प्रिंस नरूला शादी के 6 साल बाद माता-पिता बनने वाले हैं. हाल ही में प्रिस नरूला ने खास अंदाज में इंस्टाग्राम पर युविका चौधरी की प्रेग्नेंसी का ऐलान किया था. प्रेग्नेंसी की खबर के बाद अब पहली बार युविका चौधरी ने अपना बेबी बंप एक क्यूट और रोमांटिक वीडियो में फ्लॉन्ट किया है.

शादी के 6 साल बाद मां बनने वाली है एक्ट्रेस

Yuvika Chaudhary Flaunts Baby Bump: दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान के साथ 2007 में आई फिल्म 'ओम शांति ओम' में काम कर चुकी एक्ट्रेस युविका चौधरी इन दिनों सुर्खियों में हैं. दरअसल, युविका चौधरी और प्रिंस नरूला शादी के 6 साल बात माता-पिता बनने वाले हैं. प्रिंस नरूला ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर खास अंदाज में युविका चौधरी की प्रेग्नेंसी का ऐलान किया था. प्रेग्नेंसी की खबर के बाद से ही फैन्स युविका चौधरी के बेबी बंप का इंतजार कर रहे थे और अब एक्ट्रेस ने फैन्स की इस इच्छा को एक बेहद ही खूबसूरत और रोमांटिक वीडियो के जरिये पूरा कर दिया है.

युविका चौधरी (Yuvika Chaudhary) और प्रिंस नरूला (Prince Narula ) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में युविका चौधरी लाइट पिंक कलर की चेक वाली ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं. प्रिंस नरूला के साथ इस रोमांटिक वीडियो में युविका चौधरी ने पहली बार फैन्स को अपने क्यूट बेबी बंप की झलक दिखाई है.

नो शुगर, 7 बजे डिनर... नेहा धूपिया ने ऐसे घटाया 23 किलो वजन, बोलीं- 'अब ज्यादा ऑफर...'

युविका-प्रिंस ने शेयर किया रोमांटिक वीडियो
वीडियो में आप देख सकते हैं कि प्रिंस नरूला और युविका चौधरी सबसे पहले एक कैफे में बैठे हुए कुछ खा रहे होते हैं. युविका अपने क्यूट से अंदाज में प्रिंस को कुछ बता रही होती हैं. इसके बाद दोनों बारिश का मजा लेते हुए नजर आते हैं. दोनों यहां एक-दूसरे के साथ काफी रोमांटिक अंदाज में नजर आते हैं. प्रिंस बारिश का पानी युविका के ऊपर डालकर उन्हें छेड़ते हैं. वीडियो में दोनों बहुत खुश नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'हमें प्रेग्नेंसी की शुभकामनाएं.' फैन्स को भी युविका और प्रिंस का वीडियो का काफी पसंद आ रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by PRINCE YUVIKA NARULA (@princenarula)

25 जून को इंस्टाग्राम पर किया था प्रिंस नरूला ने प्रेग्नेंसी का ऐलान
25 जून को प्रिंस नरूला ने इंस्टाग्राम पर दो लाल रंग की जीप (एक छोटी और एक बड़ी) शेयर करते हुए ऐलान किया था कि वह पिता बनने वाले हैं. प्रिंस ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था, ''मुझे अभी अपनी भावनाओं को व्यक्त करना मुश्किल हो रहा है, क्योंकि मैं बेहद खुश हूं, फिर भी घबराया हुआ हूं, और भगवान और अपने माता-पिता का भी बहुत आभारी हूं. मैं बेहद एक्साइटेड हूं, क्योंकि हमारा बच्चा जल्द ही आने वाला है. अब से, सब कुछ हमारे बच्चे के इर्द-गिर्द घूमेगा.''

Kalki 2898 AD डायरेक्टर का प्रभास-अमिताभ स्टारर के सीक्वल पर पहला रिएक्शन, बोले- 'पूरी तरह से कमल हासन...'

'बिग बॉस' में शुरू हुई थी प्रिंस और युविका की लव स्टोरी
बता दें कि प्रिंस नरूला और युविका चौधरी की लव स्टोरी 'बिग बॉस 9' के दौरान शुरू हुई थी.  'बिग बॉस' के घर में रहते हुए दोनों को प्यार हो गया था और फिर दोनों ने एक-दूसरे को सालभर तक डेट किया. इसके बाद अक्टूबर 2018 में युविका चौधरी और प्रिंस नरूला ने शादी कर ली.

Trending news