थकी आंखें, लटका चेहरा...18 घंटे शूट करने के बाद कार्तिक आर्यन का हुआ ऐसा हाल; दिखाई झलक
Advertisement
trendingNow12240427

थकी आंखें, लटका चेहरा...18 घंटे शूट करने के बाद कार्तिक आर्यन का हुआ ऐसा हाल; दिखाई झलक

Kartik Aaryan Photos: कार्तिक आर्यन ने सोशल मीडिया पर 18 घंटे के शूट के बाद अपना हाल फैंस के साथ शेयर किया है. साथ ही साथ कार्तिक ने 'भूल भूलैया 3' के सेट की झलक भी दिखाई है.

कार्तिक आर्यन

Kartik Aaryan Bhool Bhulaiyaa 3: बॉलीवुड के चॉकलेटी ब्वॉय कार्तिक आर्यन अपनी अपकमिंग फिल्मों के लिए खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. एक तरफ कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) फिल्म 'चंदू चैंपियन' में इंस्पिरेशनल कैरेक्टर निभाते दिखाई देंगे, तो दूसरी तरफ 'भूल-भूलैया 3' में एक बार फिर रुह बाबा बनकर फिल्मी फैंस पर अपना जादू चलाते नजर आएंगे. 'भूल भूलैया 3' की शूटिंग में बिजी चल रहे कार्तिक आर्यन ने हाल ही में सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें फिल्म सेट की झलक और उनकी भी एक तस्वीर है. जो उन्होंने 18 घंटे शूट करने के बाद अपनी हालत बयां करते हुए पोस्ट की है.

18 घंटे लगातार किया शूट!

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan Instagram) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट के स्टोरी सेक्शन में बीते दिन कुछ तस्वीरें शेयर की थीं. पहली तस्वीर में कार्तिक ने अपनी एक सेल्फी पोस्ट की थी, जिसपर उन्होंने चश्मा पहना इमोजी लगाया था. फोटो के साथ एक्टर ने कैप्शन में लिखा- शूट 1#Bhoolbhulaiyaa3. दूसरी फोटो में कार्तिक ने एक खाली कॉफी मग शेयर किया था और साथ ही कैप्शन लिखा- कॉफी भी खत्म. तो तीसरी फोटो एक्टर ने 18 घंटे शूट करने के बाद शेयर की है. 

fallback

कजरारी आंखें, चेहरे पर चमक...स्टाइल के साथ करिश्मा ने लगाई रौनक; एक-एक फोटो है कमाल  

थका चेहरा देख फैंस को हुई चिंता

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan Movies) ने इंस्टाग्राम के स्टोरी सेक्शन में तीसरी फोटो में भी अपनी सेल्फी ही शेयर की है, जो उन्होंने गाड़ी में क्लिक की है. इस फोटो में कार्तिक आर्यन व्हाइट कलर की टी-शर्ट पहन थके और मुरझाए चेहरे के साथ दिखाई दे रहे हैं. फोटो पर एक्टर ने कैप्शन में लिखा- 18 घंटे की शूट खत्म हो गई है. कार्तिक आर्यन की लेटेस्ट फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. कार्तिक आर्यन के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर की बकेट में कई बिग बजट फिल्में शामिल हैं, जिनमें 'श्रीकांत' और 'भूल भूलैया 3' अहम हैं. 

लूज टी-शर्ट में दिखीं Deepika Padukone, कैमरा के साथ किया कुछ ऐसा...वायरल हो गया Video 
 

Trending news