Kartik Aryan: कार्तिक आर्यन ऋतिक रोशन की कजिन पश्मीना रोशन को कर रहे हैं डेट? एक्टर ने खुद ही बताई सच्चाई
topStories1hindi1458401

Kartik Aryan: कार्तिक आर्यन ऋतिक रोशन की कजिन पश्मीना रोशन को कर रहे हैं डेट? एक्टर ने खुद ही बताई सच्चाई

Kartik Aaryan Dating Hrithik Roshan Cousin Pashmina Roshan: कार्तिक आर्यन पश्मीना रोशन को डेट कर रहे हैं, ऐसी खबरे काफी चर्चा में हैं. इन उड़ती खबरों पर एक्टर ने अपनी चुप्पी तोड़ी है. आइए जानते हैं कि उन्होंने इस बात पर क्या जानकारी दी है.

Kartik Aryan: कार्तिक आर्यन ऋतिक रोशन की कजिन पश्मीना रोशन को कर रहे हैं डेट? एक्टर ने खुद ही बताई सच्चाई

Kartik Aaryan Relationship: कार्तिक आर्यन(Kartik Aaryan) की फैन फॉलोइंग बहुत जबरदस्त है. इन्होंने अपनी एक्टिंग से हम सभी का दिल जीत लिया है. इस साल कार्तिक आर्यन की फिल्म 'भूल भुलैया 2'(Bhool Bhulaiyaa 2) ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की है. इनकी पर्सनल लाइफ को लेकर के भी काफी चर्चे होते रहते हैं. अभी कुछ दिनों से कार्तिक आर्यन का नाम ऋतिक रोशन( Hrithik Roshan) की कजिन पश्मीना रोशन(Pashmina Roshan) के साथ जोड़ा जा रहा था. कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक ये भी सुनने में आया था कि ये सारा अली खान(Sara Ali Khan) को डेट कर रहे थे लेकिन इसके कुछ समय बाद ही दोनों अलग हो गए थे, जिसके बाद एक्टर ने पश्मीना रोशन को डेट करना शुरू कर दिया. एक मीडिया चैनल से बात करते समय कार्तिक आर्यन ने इन उड़ती खबरों में कितनी सच्चाई है इसके बारे में बताया है. आइए जानते हैं कि उन्होंने क्या कहा.

बताया कि सेलेब की लाइफ पब्लिक होती है
कार्तिक आर्यन ने जूम(Zoom) से बात करते वक्त बताया कि वो इस बात को समझ चुके हैं कि वो एक सेलेब्रिटी हैं और उनकी लाइफ में जो कुछ भी होगा सब पब्लिक में आता ही रहेगा. आगे उन्होंने कहा कि अगर उनकी सिर्फ किसी के साथ दोस्ती भी है तो उसे रिलेशनशिप का नाम ही दिया जाएगा. इस चीज का असर कई बार दो लोगों पर पड़ता और उनके बीच कहीं न कहीं परेशानी का कारण भी बनता है. इसके बाद एक्टर ने बताया कि वो खुद को वो ऐसा बना रहे हैं कि उन पर इन सब बातों का असर न पड़े और वो अपने काम पर फोकस करते रहें.

इन चीजों से सीख रहे हैं डील करना
कार्तक आर्यन ने ये भी कहा कि सोशल मीडिया पर जब भी उनको लेकर हेट कामेंट्स या फिर खराब बाते की जाती हैं तो इससे उन्हें काफी फर्क पड़ता था. बातों का फर्क तब और ज्यादा पड़ने लगता है जब उन्होंने ऐसा कुछ किया ही न हो. आगे एक्टर ने बताया कि अब वो इन सब चीजों से डील करना सीख रहे हैं.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

Trending news