विक्की कौशल को डेट की खबरों के बीच दुल्हन बन ताश खेलती दिखीं कैटरीना, माजरा क्या है?
Advertisement
trendingNow1629534

विक्की कौशल को डेट की खबरों के बीच दुल्हन बन ताश खेलती दिखीं कैटरीना, माजरा क्या है?

विक्की कौशल   (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina kaif) के अफेयर के चर्चे आम हैं. इन्ही खबरों के बीच कैटरीना की ब्राइडल फोटो वायरल हो रही है, जिस पर फैंस कई तरह के सवाल पूछ रहे हैं. 

फोटो साभार : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली : विक्की कौशल   (Vicky Kaushal) से डेटिंग की खबरों के बीच कैटरीना कैफ (Katrina kaif) की तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें वह दुल्हन बनकर ताश खेलती दिख रही हैं.  इस तस्वीर में कैटरीना एक टेबल पर कुछ दोस्तों के साथ ताश खेल रही हैं. कैट ने लाइट पिंक कलर का लहंगा और भारी-भरकम ज्वैलरी भी पहन रखी है. दोस्तों की बात करें तो इस तस्वीर में उनकी स्टाइलिस्ट अनाइता श्रॉफ, हेयरस्टाइलिस्ट इयानी और मेकअप आर्टिस्ट डेनियल मौजूद हैं. कैटरीना की इस तस्वीर को लाखों लाइक्स मिल चुके हैं. 

वैसे विक्की कौशल और कैटरीना कैफ  के अफेयर के चर्चे आम हैं. खबरें हैं कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. इसी अफवाह पर मुहर लगाती एक तस्वीर भी वायरल हुई, जिसमें दोनों को देर रात स्पॉट हुए. इससे पहले भी दोनों को साथ-साथ स्पॉट किया गया.  इस मौके पर कैट ने सफेद रंग की ड्रेस पहनी थी तो वहीं विक्की ने काले रंग का ट्रैक सूट पहना हुआ था. इन पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं. कोई उन्हें क्यूट कपल लिख रहा है तो कोई मिस्टर एंड मिसेज कौशल लिख रहा है. 'सैफीना' और 'विरुष्का' की तरह उनका भी नाम 'विकैट' रख दिया गया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

कैटरीना से पहले विक्की कौशल के हरलीन सेठी को डेट करने की खबरें थीं. हरलीन से ब्रेकअप के बाद विक्की का नाम कैटरीना के साथ जुड़ने लगा. इस ब्रेकअप की वजह भी कैट को बताया गया था. कैट-विक्की नोटिस में तब आए जब एक अवार्ड फंक्शन में विक्की कौशल ने सबके सामने कैटरीना से पूछा था कि आप मुझसे शादी करेंगी. इस पर कैट ने मीठा-सा जवाब दिया था कि अब हिम्मत नहीं है.

मजेदार बात यह है कि कैटरीना और विक्की बड़े परदे पर साथ नहीं आए हैं, लेकिन करण जौहर के शो में कैटरीना ने कहा था कि उनकी जोड़ी विक्की कौशल के साथ अच्छी लगेगी.जब विक्की शो में आए तो करण ने उन्हें ये बात बताई, जिसे सुनकर विक्की की खुशी का ठिकाना नहीं रहा था. विक्की कौशल इन दिनों अपनी फिल्म 'सरदार उधम सिंह' और 'तख्त' में व्यस्त हैं. यूं तो 'राजी', संजू समेत विक्की ने कई फिल्मों में काम किया, लेकिन सुपरहिट 'उरी' ने उन्हें बड़े स्टार्स की लिस्ट में लाकर खड़ा कर दिया. माना जा रहा है कि जल्द ही दोनों परदे पर साथ दिख सकते हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news