जब एक महिला ने सरेआम कर दी Katrina Kaif की बेइज्जती, दोनों के बीच जमकर हुई बहसबाजी
Advertisement

जब एक महिला ने सरेआम कर दी Katrina Kaif की बेइज्जती, दोनों के बीच जमकर हुई बहसबाजी

Katrina Kaif एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जिनके लाखों-करोड़ों फैंस हैं. लेकिन कभी-कभार उन्हें अजब स्थितियों का भी सामना करना पड़ जाता है. एक वीडियो में एक महिला एक्ट्रेस की बेइज्जती करती हुई नजर आ रही है. 

जब हुई थी कैटरीना कैफ की बेइज्जती

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस Katrina Kaif इन दिनों अपनी शादी की खबरों को लेकर काफी चर्चा में हैं. खबर है कि एक्ट्रेस जल्द ही एक्टर विक्की कौशल संग सात फेरे लेंगी. लेकिन विक्की और कैटरीना की तरफ से इस खबर को लेकर कोई पुष्टि नहीं की गई है. अब ये खबर अफवाह है या सच यह तो आना वाला वक्त बताएगा लेकिन आज हम आपको एक ऐसी वाकये से रूबरू करवाएंगे, जिसे जानकर आप भी दंग रह जाएंगे. आज हम आपको बताएंगे कि कैसे कैटरीना को एक महिला ने बीच लताड़ दिया था और एक्ट्रेस देखती रह गई थीं. 

  1. कैटरीना कैफ की बेइज्जती
  2. महिला ने सबके सामने कर दी बेइज्जती
  3. खूब हुई थी बहस

कैटरीना की फैन ने की बेइज्जती

एक पुराने वायरल वीडियो में एक महिला कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) का वीडियो बनाती दिख रही है. उस महिला ने अंग्रेजी में कहा कि हम तुम्हारे साथ अपनी फोटो नहीं खिंचवाना चाहते. इस पर कैटरीना कहती हैं कि आपको यह सब नहीं करना चाहिए. हम अपने शो की वजह से बहुत थक गए हैं. इस पर महिला कहती है कि तुम्हारे अंदर एक बेहतर ऐटीट्यूड होना चाहिए. इस पर कैटरीना कहती हैं कि हमारा शो बहुत लंबा था. महिला ने फिर पलटवार किया और कहा कि तुम अपने आप को एक्टर कहती  हो और उम्मीद करती हो कि लोग तुम्हें प्यार करें. अगर तुम चाहती हो कि लोग तुम्हें प्यार करें तो अपने एटीट्यूड को सुधारो. कैटरीना उस महिला को चुप होने के लिए कहती हैं. महिला भी जवाब देते हुए कहती है कि मैं तुम्हारी कोई पब्लिक प्रॉपर्टी नहीं हूं, मुझे चुप होने के लिए मत बोलो. 

कैटरीना खिंचवाने लगीं फोटो

इतना सब कुछ होने के बाद कैटरीना (Katrina Kaif) बड़े आराम से फैंस के साथ तस्वीरें खिंचवाने लग जाती हैं. देखते ही देखते लोग कैटरीना (Katrina Kaif) को घेर लेते हैं. यह सब देख महिला फिर चिल्लाती है, हम सिर्फ सलमान खान का इंतजार कर रहे हैं. लेकिन कैटरीना कैफ लगातार फोटो खिंचवाती रहती हैं और फिर कैटरीना वहां से चली जाती हैं. वीडियो देखकर लग रहा है कि वो महिला कैटरीना के साथ फोटो खिंचवाना चाहती थी लेकिन वो ऐसा कर नहीं पाई और फिर गु्स्से में आकर कैटरीना से बहस कर देती है. 

 

 

कैटरीना की फिल्में

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के वर्क फ्रंट की बात करें तो काफी समय से होल्ड पर रही उनकी फिल्म सूर्यवंशी आखिरकार पांच नवंबर को रिलीज हो रही है. इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार भी नजर आने वाले हैं. इसके अलावा वो जल्द ही 'फोन भूत' में भी नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर भी नजर आने वाले हैं. कैटरीना कैफ ने हाल ही में 'टाइगर 3' की शूटिंग खत्म की है और साथ ही 'जी ले जरा' का भी अनाउंसमेंट किया गया है. इस फिल्म में उनके साथ आलिया और प्रियंका भी नजर आएंगी. 

यह भी पढ़ें- छोटे सा टॉप पहन Nia Sharma ने बनवाया वीडियो, शख्स ने कहा- क्यों पहनते हो कपड़े

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news