शादी से पहले कैटरीना पहुंचीं अपने ससुराल, रोके से भी रोक नहीं पाईं मुस्कुराहट
X

शादी से पहले कैटरीना पहुंचीं अपने ससुराल, रोके से भी रोक नहीं पाईं मुस्कुराहट

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की शादी की तारीखें सामने आ गई हैं और जल्द ही एक्ट्रेस विक्की कौशल (Vicky Kaushal) संग सात फेरे ले लेंगी. इस बीच एक्ट्रेस को विक्की के घर के बाहर स्पॉट किया गया. इस दौरान एक्ट्रेस काफी सुंदर दिख रही थीं. 

शादी से पहले कैटरीना पहुंचीं अपने ससुराल, रोके से भी रोक नहीं पाईं मुस्कुराहट

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की शादी की चर्चा इस वक्त जोरो-शोरों पर है. एक्ट्रेस जल्द ही विक्की कौशल (Vicky Kaushal) संग सात फेरे लेंगी. शादी की इन सभी चर्चाओं के बीच होने वाली दुल्हनिया अपने ससुराल पहुंचीं अपने ससुराल. इस दौरान एक्ट्रेस के चेहरे का नूर देखने लायक ही था. विक्की कौशल के घर जाते हुए कैटरीना (Katrina Kaif) के कई फोटोज और वीडियोज वायरल हो रहे हैं. 

ससुराल पहुंचीं कैटरीना

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) इन दिनों अपनी शादी की खबरों को लेकर चर्चाओं बने हुए हैं. दोनों 7 से 9 दिसंबर के बीच राजस्थान के 700 साल पुराने सिक्स सेंस फोर्ट होटल में शादी रचाएंगे, जिसमें दोनों के परिवार के सदस्यों के अलावा करीबी लोग शामिल होंगे. कैटरीना और विक्की कौशल ने अपने रिश्ते की तरह शादी को भी काफी प्राइवेट रखने की कोशिश की थी. बेशक दोनों काफी कम एक साथ नजर आते थे लेकिन अब जैसे-जैसे कैटरीना और विक्की की शादी के दिन करीब आ रहे हैं वैसे-वैसे ही उन्होंने अपने रिश्ते को मानना भी शुरू कर दिया है. हाल ही में, कैटरीना कैफ को विक्की कौशल के घर पर स्पॉट किया गया. इस दौरान एक्ट्रेस के साथ उनकी मां सुजैन टरकोटे भी मौजूद दिखीं.

 

 

सुंदर दिख रही थीं कैटरीना

दरअसल, सोशल मीडिया पर कैटरीना कैफ की कई तस्वीरें व वीडियोज सामने आई हैं, जिसमें वह ट्रेडिशनल आउटफिट पहने विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के घर में जाते हुए नजर आ रही हैं. इस दौरान कैटरीना के साथ उनकी मां सुजैन भी हैं. इस दौरान कैटरीना (Katrina Kaif Saree) सिल्वर कलर की साड़ी के साथ कम मेकअप में काफी सुंदर लग रही हैं. इससे पहले विक्की कौशल भी कैटरीना कैफ के घर पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने मीडियाकर्मियों से बात तो नहीं की थी लेकिन उन्होंने पैपराजी की तरफ देखकर थम्सअप का इशारा किया था. विक्की कौशल के इस इशारे के बाद कैटरीना संग उनके रिश्ते को कंफर्म मान लिया है.

 

 

राजस्थान में होगी शादी

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) 7 दिसंबर से 9 दिसंबर के बीच राजस्थान के सिक्स सेंस बरवाड़ा फोर्ट होटल में पूरे रीति रिवाज के अनुसार शादी करेंगे. दावा किया जाता है कि यहां पर दोनों की शादी की तैयारियां पूरी हो चुकी हैं. इतना ही नहीं, दोनों की टीम भी यहां पर पहुंचकर तैयारियों का जायजा ले रही है. इसके अलावा, कैटरीना और विक्की कौशल की शादी के लिए प्रशासन भी काफी ज्यादा सख्त है. हर तरह सिक्योरिटी को काफी टाइट रखा गया है और फोर्ट के आसपास के इलाके के छावनी में तब्दील कर दिया गया है. 

हनीमून पर नहीं जाएंगे विक्की-कैटरीना

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) शादी के बाद 10 दिसंबर को एक छोटा फंक्शन करने की प्लानिंग में हैं. दावा तो ये भी किया जा रहा है कि दोनों अपनी शादी के बाद हनीमून पर नहीं जाएंगे. दोनों अपनी फिल्म की शूटिंग के आगे जारी करेंगे. हालांकि, शादी के बाद दोनों रणथम्भौर में थोड़ा क्वालिटी टाइम स्पेंड कर सकते हैं.

यह भी पढ़ें- अर्जुन कपूर ने मलाइका अरोड़ा संग पूल में की मस्ती, फिर एक्ट्रेस पर किया ऐसा कमेंट

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर 

Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news