Merry Christmas Trailer OUT: सस्पेंस और थ्रिलर का जबरदस्त डोज है कैटरीना कैफ-विजय सेतुपति की 'मैरी क्रिसमस', एक रात में बदल जाती है पूरी कहानी
Advertisement
trendingNow12020534

Merry Christmas Trailer OUT: सस्पेंस और थ्रिलर का जबरदस्त डोज है कैटरीना कैफ-विजय सेतुपति की 'मैरी क्रिसमस', एक रात में बदल जाती है पूरी कहानी

Merry Christmas Trailer OUT: कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'मैरी क्रिसमस' का दमदार ट्रेलर रिलीज हो गया है. कैसे एक रात में बदल जाती है दोनों की जिंदगी. 

सस्पेंस और थ्रिलर से भरी है कैटरीना कैफ-विजय सेतुपति की 'मैरी क्रिसमस'

Merry Christmas Trailer OUT: कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'मैरी क्रिसमस' (Merry Christmas) का दमदार ट्रेलर रिलीज हो गया है. फैंस कापी लंबे समय से फिल्म के ट्रेलर के रिलीज होने का इंतजार कर रहे थे, जो आज यानी बुधवार को खत्म हो चुका है. सस्पेंस और थ्रिलर से भरी इस फिल्म का ट्रेलर भी सस्पेंस से भरपुर है. बड़े पर्दे पर पहली बार कैटरीना और विजय सेतुपति के बीच की केमिस्ट्री नजर आने वाली है, जिसको लेकर फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. वहीं, अब फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद फिल्म के लिए फैंस की उत्सुकता और ज्यादा बढ़ गई है. 

कैटरीना और विजय सेतुपति की यह थ्रिलर फिल्म अगले साल 2024 में देशभर के सिनेमाघरों में अपनी धमाकेदार शुरुआत करने के लिए एक दम तैयार है.  फैंस भी पहली बार दोनों को बड़े पर्दे पर देखने के लिए तैयार है. इस फिल्म का निर्देशन श्रीराम राघवन (Sriram Raghavan) द्वारा किया गया है, जो अब फिल्म की प्रमोशन की तैयारियों में जुट गए हैं. रिलीज हुए 2.21 मिनट के इस ट्रेलर में एक ही रात में कई चीजों को होते हुए दिखाया है. 

दर्शकों के सामने नई कहानी पेश करेगी 'मैरी क्रिसमस'

वहीं, ट्रेलर देखने के बाद इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म एक नई और जबरदस्त कहानी के साथ दर्शकों के सामने पेश की जाएगी. साथ ही ट्रेलर के वीडियो पर काफी बड़ी संख्या में व्यूज के साथ-साथ कमेंट्स भी आ चुके हैं. जहां फैंस फिल्म को लेकर अपनी एक्साइटमेंट बता रहे हैं. श्रीराम राघवन के निर्देशन में बनी 'मैरी क्रिसमस' को हिंदी और तमिल भाषा में रिलीज किया जाएगा.  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tips Films (@tipsfilmsofficial)

फिल्म में नजर आएंगे ये कलाकार

इस फिल्म के हिंदी वर्जन में कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति के अलावा संजय कपूर, विनय पाठक, प्रतिमा कन्नन और टीनू आनंद जैसे कई बड़े कलाकार नजर आएंगे. वहीं, फिल्म के तमिल वर्जन में राधिका सरथकुमार, शनमुगराजा, कविन जय बाबू और राजेश विलियम्स जैसे कलाकार डबिंग करेंगे. बता दें, फिल्म में राधिका आप्टे और अश्विनी कालसेकर कैमियो में नजर आएंगे. यह फिल्म अगले साल 12 जनवरी, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. 

Trending news