Zee Rozgar Samachar

KGF Chapter 2: टीजर रिलीज के पहले 'अधीरा' Sanjay Dutt ने किया ये धमाका

टीजर रिलीज होने के पहले ही फिल्म के विलेन 'अधीरा' यानी संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने एक बड़ा धमाका कर दिया है. 

KGF Chapter 2: टीजर रिलीज के पहले 'अधीरा' Sanjay Dutt ने किया ये धमाका

नई दिल्ली: नई दिल्ली: 'केजीएफ चैप्टर 1 (KGF Chapter 1)' वह फिल्म थी, जिसने कन्नड़ सिनेमा इंडस्ट्री को नए मुकाम पर पहुंचा दिया. इस फिल्म ने दुनियाभर के प्रशंसकों का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित किया था और बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त सफलता हासिल की थी. लोगों को इसके दूसरे भाग 'केजीएफ चैप्टर 2 (KGF Chapter 2)' का बेसब्री से इंतजार है. बीते दिनों फिल्म के टीजर की रिलीज डेट सामने आने के बाद यह फिर चर्चा में है. लेकिन अब टीजर रिलीज होने के पहले ही फिल्म के विलेन 'अधीरा' यानी संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने एक बड़ा धमाका कर दिया है. 

टीजर की रिलीज के लिए अभी दो दिन बाकी हैं, लेकिन दर्शकों की बेकारारी को बढ़ाते हुए संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने अपने रोल से संबंधित एक पोस्टर शेयर कर दिया है. जिसमें लिखा है, '2 दिन बाकी, टीजर 8 जनवरी को सुबह 10.18 AM पर आएगा.' 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay)

पोस्टर में संजय दत्त की बड़ी सी अंगूठी और तलवार पकड़े हुए हाथ नजर आ रहा है. इसके कैप्शन में संजय दत्त ने लिखा है, 'अधीरा को पेश करने के लिए दो दिन और...' अब संजय दत्त की ये पोस्ट देखकर लोग लगातार कमेंट बॉक्स में तारीफें कर रहे हैं. कोई कह रहा है, 'वेट नहीं हो रहा सर', तो कोई लिख रहा है, 'ये दिन कैसे कटेंगे सर'.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay)

बता दें कि 'केजीएफ चैप्टर 2' (K.G.F Chapter 2) उस रास्ते पर शुरू होता है, जहां भाग 1 ने हमें छोड़ा था. पार्ट 2 में, यश ने संजय दत्त (Sanjay Dutt) और रवीना टंडन (Raveena Tandon) के साथ महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाई हैं.

यश अपनी अगली 'केजीएफ 2' (K.G.F 2)  में संजय दत्त के साथ दिखाई देंगे, जो फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं. फिल्म 2021 में रिलीज होने की उम्मीद है.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.