Zee Rozgar Samachar

KGF स्टार यश के घर इनकम टैक्स की रेड, इन सितारों पर भी कसा शिकंजा

फिल्म केजीएफ बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कमाई कर रही है. इसी बीच फिल्म मेकर्स और यश के लिए बुरी खबर सामने आई है.   

KGF स्टार यश के घर इनकम टैक्स की रेड, इन सितारों पर भी कसा शिकंजा
(फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली : साउथ स्टार यश की फिल्म केजीएफ बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कमाई कर रही है. हिंदी वर्जन में भी फिल्म ने अच्छा बिजनेस किया है. इसी बीच फिल्म मेकर्स और यश के लिए बुरी खबर सामने आई है. कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के कई बड़े चेहरों के घर इनकम टैक्स की रेड पड़ी है. रिपब्लिक टीवी की खबर के मुताबिक फिल्म के प्रोड्यूसर विजय और यश के अलावा सैंडलवुड के दूसरे सेलेब्स किच्चा सुदीप, शिवराज कुमार, पुनीत राजकुमार के घर पर भी रेड पड़ने की खबरे आ रही है. फिलहाल अभी इससे जुड़ा कोई भी ऑफिशियल स्टेटमेंट सामने नहीं आया है. 

सामने आ रही खबर के मुताबिक यश के घर और ऑफिस में इनकम टैक्स की रेड पड़ी है. IBT की रिपोर्ट के मुताबिक इनमक टैक्स अधिकारी प्रोड्यूसर सीआर मनोहर और लीडिंग प्रोड्यूसर-डिस्ट्रीब्यूटर जयन्ना के घर भी जा सकते हैं. अचानक हुई इस छापेमारी के पीछे कन्नड इंडस्ट्री में फैली ब्लैक मनी का होना सामने आया है. इस रेड से कन्नड़ इंडस्ट्री के सेलेब्स के हैरान हैं.

KGF Box Office Collection: जारी है यश का जलवा, 150 करोड़ पर है नजर

 

बता दें कि यश की हालिया रिलीज फिल्म KGF ने वर्ल्डवाइड 150 करोड़ का बिजनेस कर लिया है. साउथ इंडियन फिल्म KGF कन्नड़ में बनी है. यह एक एक्शन थ्रिलर मूवी है. फिल्म में लीड रोल में एक्टर यश के साथ श्रीनिधि हैं. फिल्म आंध्रप्रदेश, तेलंगाना और तमिलनाडु में शानदार कमाई कर रही है. KGF हिंदी वर्जन को 1500 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.