Khushi Kapoor: पहली फिल्म की स्क्रीनिंग पर मां के 10 साल पुराने गाउन में दिखीं खुशी कपूर, लुक से बटोरीं तारीफें
Advertisement
trendingNow11996424

Khushi Kapoor: पहली फिल्म की स्क्रीनिंग पर मां के 10 साल पुराने गाउन में दिखीं खुशी कपूर, लुक से बटोरीं तारीफें

Khushi Kapoor The Archies: लीजेंड एक्ट्रेस श्रीदेवी और बोनी कपूर की छोटी बेटी खुशी कपूर बॉलीवुड में अपना पहला कदम रखने जा रही हैं. पहली फिल्म की पहली स्क्रीनिंग पर खुशी कपूर ने अपनी मां को याद करते हुए उनका गाउन पहना है.

खुशी कपूर द आर्चीज फिल्म स्क्रीनिंग

The Archies Film Screening Khushi Kapoor: जोया अख्तर डायरेक्टेड द आर्चीज से कई बॉलीवुड स्टार किड्स अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने जा रहे हैं. द आर्चीज से बॉलीवुड डेब्यू कर रहे स्टार किड्स में लीजेंड एक्ट्रेस श्रीदेवी और फिल्ममेकर बोनी कपूर की छोटी बेटी खुशी कपूर का नाम भी शामिल है. बीती शाम द आर्चीज की स्पेशल फिल्म स्क्रीनिंग रखी गई थी. जहां कई फिल्मी सितारों ने अपने चार्मिंग लुक्स से जमकर लाइमलाइट बटोरी. लेकिन बॉलीवुड में कदम रखने जा रहीं खुशी कपूर ने लुक्स के साथ-साथ ऐसा कुछ कर दिखाया है, जिससे उन्हें जमकर सोशल मीडिया पर तारीफें मिल रही हैं. 

मां का गाउन पहन रेड कार्पेट पर उतरीं खुशी कपूर

जी हां...खुशी कपूर ने अपनी पहली फिल्म की स्क्रीनिंग पर अपनी मां और लीजेंड एक्ट्रेस श्रीदेवी का पुराना गाउन पहन द आर्चीज की स्पेशल स्क्रीनिंग में शिरकत की थी. खुशी कपूर के लिए पहली स्क्रीनिंग एक खास मौका होने के साथ-साथ इमोशनल पल भी रहा होगा. जहां वह जाहिर तौर पर अपनी मां को याद कर रही होंगी, ऐसे में खुशी ने सिर्फ मां का सिल्वर गाउन ही नहीं बल्कि उनकी ज्वेलरी भी कैरी की थी.  बता दें, खुशी ने द आर्चीज की स्क्रनिंग में जो सिल्वर गाउन पहना है, वही दिग्गज एक्ट्रेस श्रीदेवी ने साल 2013 में आइफा रेड कार्पेट के दौरान पहना था.  

द आर्चीज से डेब्यू कर रहीं खुशी कपूर

द आर्चीज का निर्देशन जोया अख्तर ने किया है. यह फिल्म अमेरिकन कॉमिक बुक सीरीज द आर्चीज से इंस्पायर है. द आर्चीज की कहानी 60 के दशक में ले जाती है और एक रिवरडेल नाम के हिल स्टेशन के इर्द-गिर्द घूमती है. फिल्म में प्यार और दोस्ती के साथ-साथ एक स्पेशल सोशल मैसेज भी दिया गया है. द आर्चीज फिल्म में सुहाना खान ने विरोनिका का रोल प्ले किया है. खुशी कपूर, बेट्टी कपूर के रोल में हैं. बेट्टी कपूर फिल्म में विरोनिका और आर्ची एंड्रयूज (अगस्त्य नंदा) की बेस्ट फ्रेंड के तौर पर दिखाई देने वाली हैं. फिल्म 7 दिसंबर से ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होने जा रही है.

Trending news