Karwachauth 2023: कियारा ने सिद्धार्थ के लिए रखा पहला करवाचौथ व्रत, यूं लगाई पिया के नाम की मेहंदी
Advertisement
trendingNow11939165

Karwachauth 2023: कियारा ने सिद्धार्थ के लिए रखा पहला करवाचौथ व्रत, यूं लगाई पिया के नाम की मेहंदी

Kiara Advani First Karwachauth: बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी का सिद्धार्थ मल्होत्रा से शादी के बाद पहला करवाचौथ व्रत है. करवाचौथ पर कियारा ने अपने हाथों की मेहंदी की झलक भी इंस्टाग्राम पर शेयर की है. 

कियारा आडवाणी सिद्धार्थ मल्होत्रा

Kiara Advani and Sidharth Malhotra Karwachauth 2023: बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस इस साल पहली बार करवाचौथ का व्रत कर रही हैं. एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने भी शादी के बाद पहली बार सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) के लिए करवाचौथ व्रत रखा है. कियारा ने अपने हाथ पर लगी शगुन की मेहंदी की झलक भी सोशल मीडिया पर दिखाई है. कियारा आडवाणी (Kiara Advani Photo) शादी के बाद पहला करवाचौथ ससुरालवालों के साथ दिल्ली में मना रही हैं. 

कियारा की करवाचौथ वाली मेहंदी

कियारा आडवाणी (Kiara Advani Marriage) ने शादी के बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा के लिए पहली बार करवाचौथ का व्रत रखा है. कियारा ने करवाचौथ के मौके पर शगुन की मेहंदी भी लगाई है. एक्ट्रेस ने अपने मिनिमल मेहंदी डिजाइन की फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है. फोटो में देख सकते हैं कि एक फ्लॉवर प्रिंटेड सूट पर एक हाथ नजर आ रहा है जिसके बीचों बीच एक छोटा-सा स्टार बना है. साथ ही साथ नजर दौड़ाएंगे तो कियारा की रिंग फिंगर की अंगूठियां भी दिखाई देंगी. 

fallback

ससुराल में जमकर पार्टी

कियारा आडवाणी (Kiara Advani Instagram) ने मेहंदी की फोटो से पहले मुंह में पानी ला देने वाले पैनकेक की फोटो भी शेयर की थी. पैनकेक पर शहद डलता दिखाई दे रहा था. इस पोस्ट कियारा ने लिखा था, 'दावत का दिन.' बता दें, कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने शादी से पहले कई सालों तक सीक्रेटली डेट किया है और फिर 7 फरवरी 2023 को धूमधाम से शादी की थी. कियारा और सिद्धार्थ (Sidharth Malhotra Marriage) ने जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में सात फेरे लिए थे. मालूम हो, सिद्धार्थ दिल्ली से हैं और आज भी उनके पैरेंट्स और बड़े भाई-भाभी दिल्ली में ही रहते हैं.

Trending news