Kirron Kher के चाहने वालों को लगेगा झटका, Blood Cancer से जूझ रही हैं एक्ट्रेस
Advertisement

Kirron Kher के चाहने वालों को लगेगा झटका, Blood Cancer से जूझ रही हैं एक्ट्रेस

किरण खेर (Kirron Kher) गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं. प्रदेश भाजपा अध्यक्ष अरुण सूद (Arun Sood) ने खुद इस बात की जानकारी लोगों से साझा की है. 

 

किरण खेर, फाइल फोटो.

नई दिल्ली: एक्ट्रेस और बीजेपी सांसद किरण खेर (Kirron Kher) के चाहने वालों के लिए बुरी खबर है. ये खबर जानने वालों को बड़ा झटका लग सकता है. वह इन दिनों ब्लड कैंसर से पीड़ित हैं. किरण खेर का मुंबई में इन दिनों इलाज चल रहा है. किरण के कैंसर होने की खबर जब से सामने आई है हर कोई हैरान रह गया है.

ब्लड कैंसर से जूझ रही हैं किरण

31 मार्च को सांसद किरण खेर (Kirron Kher) की गैरमौजूदगी पर कांग्रेस ने निशाना साधा था. कांग्रेस के उन सवालों का प्रदेश भाजपा अध्यक्ष अरुण सूद (Arun Sood) ने जवाब दिया और बताया कि किरण खेर ब्लड कैंसर से जूझ रही हैं. ये सुनकर सभी लोगों का सिर चकरा गया. 

पहले लगी थी चोट 

भाजपा अध्यक्ष अरुण सूद ने आगे कह, 'किरण खेर (Kirron Kher) पिछले साल 11 नवंबर को अपने चंडीगढ़ वाले आवास पर चोटिल हो गई थीं, जिसमें पता चला कि उनका बायां हाथ टूट गया. इसके बाद उन्होंने पीजीआईएमईआर में अपनी मेडिकल जांच कराई थी. जांच में पता चला कि उन्हें मल्टीपल मायलोमा (Multiple Myeloma) है. ये बीमारी उनके बायें हाथ और दाएं कंधे में फैल चुकी है. इसके उपचार के लिए उन्हें 4 दिसंबर को मुंबई जाना पड़ा.'

अब हालत में सुधार

बीजेपी अध्यक्ष ने कहा है कि सांसद किरण खेर इन दिनों एक गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं और मुंबई में अपना इलाज करवा रही हैं. यही कारण है कि वह आने वाले कुछ दिनों के लिए चंडीगढ़ नहीं आ पाएंगी. हालांकि, सूद ने यह भी कहा कि अब उनकी स्थिति में सुधार है.

शुरुआत में चंडीगढ़ में ही कराया इलाज

साथ ही बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा, 'लॉकडाउन में भी किरण खेर चंडीगढ़ में ही रहीं और लोगों की मदद करती रही थीं. इतना ही नहीं जब नवंबर में उनके हाथ में फ्रैक्चर आया तो वे मुंबई नहीं गईं बल्कि चंडीगढ़ में ही इलाज कराया. जब जांच में पता चला कि उन्हें मल्टीपल मायलोमा हुआ है उसके बाद ही वे मुंबई गईं.'

ये भी पढ़ें: इस सुपरस्टार को मिलेगा दादा साहेब फालके पुरस्कार, PM मोदी ने दी बधाई

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Trending news