The Railway Men Trailer: अटकती सांसें, घुटती जान..कहानी उस रात की जब शहर बना कब्रिस्तान!
Advertisement
trendingNow11947434

The Railway Men Trailer: अटकती सांसें, घुटती जान..कहानी उस रात की जब शहर बना कब्रिस्तान!

The Railway Men Release Date:  केके मेनन, दिव्येंदु शर्मा, बाबिल खान जैसे सितारों से सजी वेब सीरीज द रेलवे मैन का ट्रेलर रिलीज हो चुका है जो भोपाल गैस त्रासदी के एक अनदेखे पहलू को दिखाती है.

The Railway Men Trailer: अटकती सांसें, घुटती जान..कहानी उस रात की जब शहर बना कब्रिस्तान!

The Railway Men Cast:  द रेलवे मैन सीरीज की चर्चा काफी समय से हो रही थी और अब फाइनली रिलीज से पहले इसका ट्रेलर शेयर कर दिया गया है. जो रोंगटे खड़े करने वाला है. अटकती सांसों और घुटती जान की सच्ची कहानी पर अब ओटीटी पर आने को तैयार है. लेकिन उससे पहले एक नजर इसके ट्रेलर पर जो इसकी कहानी को बखूबी बयां भी करता है और दिल को भी झकझोर कर रख देता है. 

कैसा है द रेलवे मैन का ट्रेलर?
ये सीरीज भोपाल गैस त्रासदी की सच्ची घटना पर बेस्ड है. जो 2-3 दिसबंर, 1984 को हुई और उस एक रात में पूरा शहर ही शमशान में तब्दील हो गया था. इस सीरीज में एक अनजाना सच दिखाने की कोशिश की गई है जो उस वक्त के उन गुमनाम हीरो पर है जिन्होंने अपनी जान की बाजी लगाकर उन्हें बचाने की कोशिश की जिन्हें वो बचा सकते थे. ये सीरीज महज 4 एपिसोड की है जिसमे केके मेनन, दिव्येंदु शर्मा, बाबिल खान, जूही चावला, सनी हिंदुजा हैं. जिनकी ट्रेलर में एक्टिंग दमदार नजर आ रही है 

नेटफ्लिक्स पर इस दिन होगी रिलीज
अब बात इस सीरीज की रिलीज डेट की तो ये इसी महीने ओटीटी पर दस्तक दे रही है. महज 4 एपिसोड वाली ये वेब सीरीज 18 नवंबर को स्ट्रीम होगी यानि दिवाली के बाद वाला वीकेंड आपके लिए काफी खास होने वाला है. केके मेनन काफी समय के बाद पर्दे पर दिखेगी. हाल ही में उनकी बै टू बैक दो वेब सीरीज आई हैं. द रेलवे मैन से पहले वो बबई मेरी जान में दिखे जिसमें वो लीड रोल में थे. सीरीज में उन्हें काफी सराहा गया. अब वो द रेलवे मैन में एक बार फिर दमदार भूमिका में होंगे. इसके अलावा मिर्जापुर के बाद दिव्येंदु शर्मा भी फिर से ओटीटी पर भौकान मचाने को तैयार है. वहीं सभी की निगाहें बाबिल खान पर भी टिकी हैं. 

Trending news