Amrita Singh and Saif Ali Khan: शादी के बाद कई सालों तक मां नहीं बनने का अमृता ने लिया था फैसला, सैफ थे वजह!
Advertisement
trendingNow11223690

Amrita Singh and Saif Ali Khan: शादी के बाद कई सालों तक मां नहीं बनने का अमृता ने लिया था फैसला, सैफ थे वजह!

Amrita Singh and Saif Ali Khan Story: अमृता सिंह और सैफ अली खान की शादी 1991 में हुई थी और शादी के 5 साल बाद अमृता मां बनी थीं. शादी और बच्चे में इतना गैप आने के लेकर उस वक्त अमृता को काफी बातें सुननी पड़ी थी लेकिन जल्द मां ना बनने का फैसला अमृता ने सफ के लिए लिया था. 

(फोटो - सोशल मीडिया)

Amrita Singh and Saif Ali Khan Love Story: अमृता सिंह और सैफ अली खाने चोरी छिपे 1991 में शादी की और बाद में परिवारवालों को इसके बारे में बताय था. उस वक्त इस शादी की काफी चर्चा हुई. हालांकि शादी हो जाने के बाद पटौदी परिवार ने इस रिश्ते को स्वीकार कर लिया और अमृता सैफ के परिवार के साथ ही रहने लगी. 1995 में सैफ अमृता की जिंदगी में खुशखबरी आई. उनके घर बेटी का जन्म हुआ जिसका नाम रखा गया सारा अली खान. 

शादी के कई साल बाद मां बनी थीं अमृता

शादी और सारा के जन्म के बीच 5 सालों का अंतर था लिहाजा उस वक्त देरी से मां बनने को लेकर अमृता को काफी कुछ सुनना पड़ा था. काफी अटकलें मीडिया में लगाई जाने लगी थीं जिसका जवाब खुद अमृता ने देकर सभी की बोलती बंद कर दी थी. उन्होंने उस वक्त इस बात का जवाब दिया था कि क्यों वो देरी से मां बनीं और इस फैसले के पीछे क्या वजह थी. 

सैफ के चलते लिया था जल्द मां ना बनने का फैसला

उस वक्त अमृता ने बताया था कि उन्होंने ये फैसला पति सैफ अली खान के लिए लिया था. दरअसल, अमृता सिंह ने सैफ अली खान से शादी के बाद धीरे धीरे फिल्में करना बंद कर दिया था जबकि सैफ फिल्मों में ज्यादा व्यस्त हो गए. वो अपने करियर पर ध्यान देने लगे थे. उन्हें अच्छी फिल्में ऑफर भी हो रही थीं और धीरे धीरे ही सही सैफ को लोग पहचानने लगे थे. उस वक्त जरूरत थी कि सैफ फिल्मों पर ही फोकस करें और उनका ध्यान ना बंटे. लिहाजा अमृता नहीं चाहती थीं कि वो बच्चे पैदा करें और सैफ पर किसी तरह का कोई दबाव आए. लिहाजा सैफ के सेटल हो जाने के बाद ही अमृता मां बनीं और 1995 में उन्होंने पहले बच्चे को जन्म दिया. वहीं इसके ठीक 6 साल बाद उनके घर बेटे का जन्म हुआ जिसका नाम रखा गया इब्राहिम अली खान.   

यह भी पढ़ेः Karan Kundrra Fees: ‘कितनी मोहब्बत है’ में एक्टर की फीस जान लगेगा झटका, सीरियल में काम ना करने का ले लिया था फैसला

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक 

 

Trending news