टाइगर की बहन कृष्णा श्रॉफ बॉयफ्रेंड के साथ यूं मस्ती करती दिखीं, PHOTOS देख कहेंगे OMG
Advertisement

टाइगर की बहन कृष्णा श्रॉफ बॉयफ्रेंड के साथ यूं मस्ती करती दिखीं, PHOTOS देख कहेंगे OMG

बॉलीवुड स्टार जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) की बेटी कृष्णा श्रॉफ  (Krishna Shroff) अपनी रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. कृष्णा और उनके बॉयफ्रेंड की तस्वीरें एक बार फिर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

फोटो साभार : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली : बॉलीवुड स्टार जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) की बेटी और टाइगर श्रॉफ  (Tiger Shroff) की बहन कृष्णा श्रॉफ  (Krishna Shroff) अपनी रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. कृष्णा और उनके बॉयफ्रेंड की तस्वीरें एक बार फिर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इन फोटोज में कृष्णा अपने बॉयफ्रेंड बास्केट बॉल प्लेयर इबन ह्यमस (Eban Hyams) को डेट कर रही हैं. 

इन तस्वीरों को कृष्णा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. कृष्णा और इबन दोनों साथ में काफी प्यारे कपल लग रहे हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए कृष्णा ने लिखा- हर रोज आपके लिए आभारी हूं. कृष्णा की इस तस्वीर पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

इससे पहले भी कृष्णा की इबन के साथ तस्वीरें वायरल हो गई थीं. ब्लैक बिकिनी में कृष्णा कहर ढा रही थीं. ये जोड़ा दुबई में छुट्टियां मनाने गया था. इन पर भाई टाइगर ने भी रिएक्शन दिया था. वह इमोजी के जरिए अपनी बहन की टांग खींचते दिखाई दिए थे. उन्होंने लिखा था- इबन बेचारा.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Krishna Jackie Shroff (@kishushroff) on

कृष्णा और इबन काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों के शादी कर लेने की भी अफवाहें हैं. दरअसल, इबन ने एक तस्वीर शेयर करते हुए कृष्णा को अपनी वाइफ बताया था. कृष्णा और इबन के डिनर डेट पर गए थे. इसकी फोटो शेयर करते हुए इबन ने कृष्णा को Wifey कहकर संबोधित किया था.

वहीं टाइगर श्रॉफ की बात करें तो हाल ही में ऋतिक रोशन के साथ आई उनकी फिल्म 'वॉर' ने बॉक्स ऑफिस पर बढ़िया प्रदर्शन किया. वह जल्द ही 'बागी-3' में दिखाई देंगे.टाइगर की 'बागी-2' और 'बागी' ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया था. वैसे टाइगर ने कृति सेनन के साथ 'हीरोपंती' से बॉलीवुड में कदम रखा था. इस फिल्म ने भी बॉक्स ऑफिस पर नाम कमाया था. अपने डांस और एक्शन से टाइगर बॉलीवुड में मजबूत जगह बना चुके हैं. जब टाइगर फिल्मों में नहीं आए थे तो उन्हें जिम में एक्सरसाइज करते आमिर खान ने कहा था कि ये लड़का बहुत आगे जाएगा. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news