Kriti Sanon: आदिपुरुष की रिलीज से पहले कृति सैनन ने उठाया बड़ा कदम, किसी ने सोचा भी नहीं था करेंगी ऐसा...
Advertisement
trendingNow11733971

Kriti Sanon: आदिपुरुष की रिलीज से पहले कृति सैनन ने उठाया बड़ा कदम, किसी ने सोचा भी नहीं था करेंगी ऐसा...

Kriti Sanon Adipurush: कृति सैनन के खाते में हीरोपंती से लेकर लुका छुपी, मिमी और आदिपुरु जैसी फिल्में हैं. लेकिन अब कृति कुछ नया सोच रही हैं, जिसके बारे में वह शुक्रवार को आदिपुरुष की रिलीज के बाद आधिकारिक अनाउंसमेंट कर सकती हैं. लेकिन इस काम की सुगबुगाहट अभी से बॉलीवुड के गलियारों में है...

 

Kriti Sanon: आदिपुरुष की रिलीज से पहले कृति सैनन ने उठाया बड़ा कदम, किसी ने सोचा भी नहीं था करेंगी ऐसा...

Kriti Sanon Films: हीरोपंती से साल 2014 में करियर शुरू करने वाली कृति सैनन ने अब एक नए मोड़ की तैयारी कर ली है. बीते एक दशक में उनकी फिल्में हिट-फ्लॉप होती रहीं और उनका नाम साउथ के स्टार प्रभास से भी जुड़ा. परंतु अब वह एक कदम उठाने की तैयारी में हैं. खबर है कि कृति आदिपुरुष के बाद फिल्म इंडस्ट्री में एक नई पारी शुरू करने वाली हैं. यह पारी है, बतौर निर्माता मैदान में उतरने की. कहा जा रहा है कि कृति ने फिल्म प्रोड्यूसर के रूप में एक फिल्म की योजना बनाई है. खास बात यह कि इस फिल्म में कृति खुद ही एक्टिंग भी करेंगी. हाल के वर्षों में कंगना रनौत, दीपिका पादुकोण, अनुष्का शर्मा और आलिया भट्ट ने भी ऐसा ही किया है. वह अब एक्ट्रेस के साथ फिल्म प्रोड्यूसर भी हैं.

मिली ऐसी स्किप्ट
मीडिया में आई रिपोर्ट्स बताती हैं कि कृति एक डिजिटल फिल्म पर काम कर रही हैं, जिसमें वह न केवल अभिनय करेंगी बल्कि निर्माण भी करेंगी. कृति ने बीते कुछ समय में प्रोडक्शन सहित फिल्म निर्माण प्रक्रिया के विभिन्न पहलुओं को समझने की तरफ लगातरा झुकाव दिखाया है. बताया जा रहा है कि कि हाल ही में उनके पास एक ऐसी स्क्रिप्ट आई, जिसे उन्होंने प्रोड्यूस करने का फैसला किया. इसके लिए उनकी एक ओटीटी प्लेटफॉर्म से भी बात हो चुकी है. मतलब यह कि कृति की यह फिल्म डायरेक्ट ओटीटी पर रिलीज होगी. इससे पहले पिछले साल कृति की फिल्म मिमी भी डायरेक्ट ओटीटी पर आ चुकी है. फिल्म 2024 में ओटीटी पर आएगी.

अगले बरस दस साल
संयोग से अगले साल कृति के फिल्म उद्योग में 10 साल पूरे हो रहे हैं. उनकी आने वाली फिल्मों में इस शुक्रवार को रिलीज हो रही निर्देशक ओम राउत की आदिपुरुष के बाद शाहिद कपूर के साथ एक अनटाइटल्ड फिल्म, करीना कपूर खान और तब्बू के संग द क्रू और टाइगर श्रॉफ स्टारर गणपथ शामिल हैं. इस बीच लोगों की नजर इस बात पर भी है कि क्या प्रभास के साथ उनकी रिलेशनशिन की चर्चाएं आगे जाकर सच साबित होंगी. प्रभास और कृति दोनों से इस बारे में मीडिया लंबे समय से सवाल कर रहा है, मगर वे चुप हैं. आदिपुरुष में प्रभास ने भगवान राम और कृति ने उनकी पत्नी सीता की भूमिका निभाई है. संभव है कि फिल्म रिलीज होने के बाद वे कोई अनाउंसमेंट करें.

 

Trending news