Kriti Sanon: एक के बाद एक फ्लॉप हो रही कृति सैनन की फिल्में, तीन साल में चौथी बार हुआ ये नुकसान
Advertisement
trendingNow11756900

Kriti Sanon: एक के बाद एक फ्लॉप हो रही कृति सैनन की फिल्में, तीन साल में चौथी बार हुआ ये नुकसान

Kriti Sanon Fees: बॉलीवुड फिल्में जब लगातार धराशायी हो रही हैं, तो इसने एक्टरों को मुश्किल में डाल दिया है. ऐसे में आदिपुरुष जैसी बड़ी फिल्म के फ्लॉप होने के बाद कृति सैनन के सामने भी समस्या खड़ी हो गई है. लुका छुपी के बाद उनके लिए समय खास अच्छा नहीं रहा है और वह फिल्मों में स्ट्रगल कर रही हैं...

 

Kriti Sanon: एक के बाद एक फ्लॉप हो रही कृति सैनन की फिल्में, तीन साल में चौथी बार हुआ ये नुकसान

Kriti Sanon Flop Films: आदिपुरुष के विवादों (Adipurush Controversy) और नाकामी ने बहुत सारे सपनों को ध्वस्त कर दिया. इनमें कृति सैनन (Kriti Sanon) के सपने भी शामिल हैं. हालांकि फिल्म की कंट्रोवर्सी में लोगों ने एक्टरों को निशाना नहीं बनाया, इसके बावजूद इतनी बड़ी नाकामी (Adipurush Flop) ने फिल्म के एक्टरों का करियर प्रभावित किया है. वे सफलता की जिन सीढ़ियों पर चढ़ने के ख्वाब देख रहे थे, वे टूट गए. लेकिन कृति सैनन की मुश्किल यह है कि इस फिल्म की नाकामी के साथ उनकी फ्लॉप फिल्मों की फेहरिस्त और लंबी हो गई. यही नहीं, अब उन पर आगे टिके रहने के लिए फीस करने का दबाव बढ़ गया है. मीडिया में चर्चाएं हैं कि कृति ने अपनी फीस (Kriti Sanon Fees) घटा दी है.

कभी हिट कभी फ्लॉप
आदिपुरुष में कृति ने जानकी यानी माता सीता का किरदार निभाया था. लेकिन उनके लुक को ग्लैमरस दिखाने पर निर्देशक की आलोचना हुई. अब कुछ मीडिया रिपोर्टों में कहा जा रहा है कि आदिपुरुष फ्लॉप होने के बाद एक्ट्रेस ने अपनी फीस कम करने का फैसला किया है. कुछ वेब पोर्टल्स के अनुसार कृति सेनन को आदिपुरुष के लिए 3 करोड़ का भुगतान किया गया था. लेकिन अब उन्होंने अपनी फीस में कटौती कर ली है. फिल्म ट्रेड के अनुसार बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस को पिछले 4 साल में तीसरी बार कीमत में कटौती करनी पड़ी है. कृति सैनन ने करियर की शुरुआत टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के साथ हीरोपंती (Heropanti) में की थी. तब से उन्हें बॉक्स ऑफिस पर सफलता-विफलता दोनों मिलीं. जहां दिलवाले, बरेली की बर्फी और लुका छुपी बॉक्स ऑफिस पर हिट हुईं, तो वहीं राब्ता और अर्जुन पटियाला फ्लॉप रहीं. इसके बाद कृति हाउसफुल 4 आईं.

अभी हैं ये फिल्में
मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, हाउसफुल 4 के बाद कृति सैनन प्रति फिल्म 7 से 8 करोड़ रुपये चार्ज कर रही थीं. लेकिन फिर पानीपत और बच्चन पांडे लगातार फ्लॉप रहीं. तब उन्होंने फीस घटाकर पांच करोड़ रुपये कर दी. इसके बाद बॉक्स ऑफिस पर औसत प्रदर्शन करने वाली फिल्म भेड़िया के लिए 4 करोड़ रुपये चार्ज किए और आदिपुरुष के लिए उन्हें 3 करोड़ रुपये का भुगतान किया गया. अब खबरें हैं कि आदिपुरुष की बड़ी विफलता के बाद कृति ने एक बार फिर फीस कटौती की थी. आदिपुरुष के बाद कृति की चार फिल्में कतार में हैं. इनमें टाइगर श्रॉफ के साथ गणपत, शाहिद कपूर के साथ अनटाइटल्ड फिल्म, करीना कपूर खान और कपिल शर्मा के साथ द क्रू शामिल हैं.

 

Trending news