वेकेशन पर रुमर्ड बॉयफ्रेंड संग होने की अफवाहों के बाद Kriti Sanon का पहला पोस्ट, बहन संग ग्रीस हॉलीडे की दिखाई झलक
Advertisement
trendingNow12361465

वेकेशन पर रुमर्ड बॉयफ्रेंड संग होने की अफवाहों के बाद Kriti Sanon का पहला पोस्ट, बहन संग ग्रीस हॉलीडे की दिखाई झलक

Kriti Sanon Instagram Post: कृति सेनन ने हाल ही में अपने ग्रीस वेकेशन की झलक सोशल मीडिया पर शेयर की है. कृति सेनन वेकेशन पोस्ट में अपनी बहन नुपुर सेनन के साथ चिल करती दिखाई दे रही हैं.

कृति सेनन

Kriti Sanon Vacation Video Viral: बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन अपनी अदाओं और अदाकारी के लिए तो अक्सर ही लाइमलाइट का हिस्सा बनी रहती हैं. लेकिन इस बार एक्ट्रेस अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में छाई हुई हैं. कुछ दिनों पहले कृति सेनन (Kriti Sanon) की रूमर्ड बॉयफ्रेंड कबीर बहिया संग वेकेशन की तस्वीर वायरल हुई थी, जिसके बाद एक्ट्रेस की डेटिंग की अफवाहें उड़नी लगी हैं. अफवाहों के बीच कृति सेनन ने अपने ग्रीस वेकेशन की झलक सोशल मीडिया पर शेयर कर दी है, जिसमें वह अपनी बहन नुपुर (Nupur Sanon) संग चिल करती नजर आ रही हैं. 

बहन के साथ विदेश में चिल कर रही हैं कृति सेनन

कृति सेनन (Kriti Sanon Instagram) ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में कृति अपनी बहन नुपुर सेनन (Nupur Sanon Video) के साथ बोहो आउटफिट्स में नजर आ रही हैं. साथ ही दोनों एक्ट्रेस बहनों ने अपनी आंखों और अन्य जगहों पर व्हाइट टेंपरेरी टैटू भी बनवाया हुआ है. सेनन सिस्टर्स को खूबसूरत लोकेशन पर वीडियो में एन्जॉय करते देखा जा सकता है. कृति सेनन ने वीडियो के साथ कैप्शन भी लिखा है- 'गोल्डन ऑवर. अपनी बोहो बेबी के साथ वाइब करते  हुए.'  

fallback

क्या बिजनेसमैन कबीर बहिया को डेट कर रही हैं कृति सेनन? वायरल वेकेशन की फोटोज से उड़ी अफवाहें

कौन हैं कबीर बहिया? जिनसे जुड़ रहा कृति का नाम

कृति सेनन (Kriti Sanon Photos) की वेकेशन से कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं, जिसमें एक्ट्रेस के रूमर्ड बॉयफ्रेंड कबीर बहिया संग होने की बात कही जा रही है. ऐसे में हर किसी के मन में सवाल है कि आखिर कबीर बहिया (Kabir Bahiya) कौन हैं. कबीर, यूके बेस्ड बिजनेसमैन हैं. वह लंदन में रहते हैं. कबीर के पिता कुलजिंदर बहिया की यूके बेस्ड ट्रैवल एजेंसी है, जिसका नाम Southhall Travels है. कबीर बहिया, सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं और अक्सर ही इंडियन क्रिकेटर्स के साथ फोटोज शेयर करते रहते हैं. कबीर के इंस्टा पर हार्दिक पंड्या संग कई फोटोज मौजूद हैं. 

अभिषेक बच्चन के बिना न्यू यॉर्क घूम रहीं ऐश्वर्या राय, वेकेशन की फोटो हुई वायरल 

Trending news