Video:'कुंडली भाग्‍य' के रिषभ ने अपनी ऑनस्‍क्रनी पत्‍नी की सगाई में लगाए जबरदस्‍त ठुमके
Advertisement
trendingNow1564737

Video:'कुंडली भाग्‍य' के रिषभ ने अपनी ऑनस्‍क्रनी पत्‍नी की सगाई में लगाए जबरदस्‍त ठुमके

रूही और शिवेंद्र पिछले 13 सालों से एक दूसरे के काफी अच्‍छे दोस्‍त हैं. हालांकि इतने सालों में उन्‍होंने शादी का कभी नहीं सोचा.

रूही, 'कुंडली भाग्‍य' में शर्लिन का क‍िरदार न‍िभाती हैं. (फोटो साभार @ruhiiiiiiiiii/Instagram)

नई दिल्‍ली: Zee टीवी के पॉपुलर शो 'कुंडली भाग्‍य' में इन दिनों प्रीता की शादी का सीक्‍वेंस चल रहा है. लेकिन जहां सीरियल में प्रीता की शादी हो रही है तो वहीं इस शो में शर्लिन का किरदार निभाने वाली एक्‍ट्रेस रूही चतुर्वेदी ने रीयल लाइफ में अपनी शादी की तैयारी शुरू कर दी है. शर्लिन यानी रूही चतुर्वेदी ने अपने बचपन के दोस्‍त शिवेंद्र ओम सैनियोल को ही अपना जीवनसाथी चुना है और हाल ही में उनकी सगाई हुई है. इस सगाई में रूही के कोस्‍टार और कुंडली भाग्‍य शो के पॉपुलर सितारे काफी मस्‍तीभरे अंदाज में नजर आए. 

रूही अपनी सगाई में खुबसूरत बेज कलर के लहंगे में नजर आ रही हैं, वहीं उनके मंगेतर शिवेंद्र ब्‍लू शेरवानी में दिख रहे हैं. रूही और शिवेंद्र पिछले 13 सालों से एक दूसरे के काफी अच्‍छे दोस्‍त हैं. हालांकि इतने सालों में उन्‍होंने शादी का कभी नहीं सोचा. लेकिन जब परिवार ने शादी का प्रस्‍ताव रखा तो रूही ने अपने जीवनसाथी के तौर पर अपने बेस्‍ट फ्रेंड को चुन लिया. रूही की सगाई का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें उनके ऑनस्‍क्रीन पति रिषभ यानी एक्‍टर मनित जौरा जमकर नाचते हुए नजर आ रहे हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Filmy Google  (@filmygoogle) on

देखें इस सगाई की खूबसूरत तस्‍वीरें. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

To be bride soon  Congratulations @ruhiiiiiiiiii wish the best for you always love you #Tobebridesoon

A post shared by Abhishek Kapur (@kapursahab) on

 

जी टीवी का यह शो 'कुंडली भाग्‍य' टीआरपी चार्ट में हमेशा टॉप पर रहता है और इस शो के एक्‍टर्स को लोग काफी पसंद करते हैं. रूही इस शो में शर्लिन का किरदार निभाती हैं, जिनकी शो में हाल ही में रिषभ लूथरा से शादी हुई है. हालांकि वह खुद पृथ्‍वी से प्‍यार करती हैं, जिसकी शादी शो में प्रीता से होने जा रही है. ऐसे में अब शो में शर्लिन किसी भी तरह प्रीता और पृथ्‍वी की शादी रोकने में लगी हुई है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news