Aamir Khan Upcoming Film: लाल सिंह चड्ढा का आएगा नया ट्रेलर, पहले में नहीं बनी थी बात, आमिर का जोर साउथ पर
Advertisement

Aamir Khan Upcoming Film: लाल सिंह चड्ढा का आएगा नया ट्रेलर, पहले में नहीं बनी थी बात, आमिर का जोर साउथ पर

Laal Singh Chaddha Trailer: आमिर खान की आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा का ट्रेलर जादू नहीं जगा सका. फिल्म की रिलीज डेट नजदीक आती जा रही है और खबर है कि दर्शकों में उत्साह पैदा करने के लिए अब दूसरा ट्रेलर लाया जाएगा.

 

Aamir Khan Upcoming Film: लाल सिंह चड्ढा का आएगा नया ट्रेलर, पहले में नहीं बनी थी बात, आमिर का जोर साउथ पर

Laal Singh Chaddha New Trailer Release: अगले महीने रिलीज होने जा रही आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा का अभी तक रंग जमता नजर नहीं आ रहा है. हॉलीवुड की बरसों पुरानी फॉरेस्ट गंप की इस रीमेक का ट्रेलर दर्शकों ने खारिज कर दिया था. साथ ही सोशल मीडिया पर भी आमिर को जम कर ट्रोल किया गया. नतीजा यह कि मार्केटिंग के चैंपियन माने जाने वाले आमिर खान अभी तक हिंदी के मीडिया और दर्शकों से दूर हैं. वह अपनी फिल्म को लेकर इस बार साउथ में घूम रहे हैं क्योंकि फिल्म तमिल और तेगुलु में भी रिलीज हो रही है. इसे यूरोप की अलग-अलग भाषाओं में रिलीज करने के प्लाना बन रहे हैं. लेकिन सवाल यह उठ रहा है कि हिंदी में फिल्म का क्या होगा?

नए ट्रेलर की तैयारी
महीनों पहले से अपनी फिल्म के प्रमोशन में नई-नई रणनीतियां बनाने वाले आमिर के बारे में खबर है कि उन्होंने लाल सिंह चड्ढा का दूसरा ट्रेलर लाने का फैसला किया है. अगर सब ठीक रहा तो यह ट्रेलर 30 जुलाई याएक अगस्त को सोशल मीडिया में उतारा जा सकता है. निर्देशक अद्वैत चंदन की डेब्यू फिल्म के पहले ट्रेलर में लोगों को मजा नहीं आया था और आमिर को लेकर बहुत सारे सवाल उठे. लोगों ने पहले ट्रेलर में दर्जनों कमियां गिना दीं और लाल सिंह चड्ढा का कैंपेन हिंदी में जोर नहीं पकड़ पाया. आमिर ने अपनी फिल्म के ऑडियो गाने भी सोशल मीडिया में रिलीज करे, लेकिन वह भी दर्शकों को पकड़ नहीं पाए. बताया जाता है कि इस बात से आमिर खेमे में घबराहट है.

बढ़ी घबराहट
आमिर खान और करीना कपूर स्टारर इस फिल्म को सोशल मीडिया में अच्छी खासी मुश्किल का सामना करना पड़ रहा है. यही वजह है आमिर हिंदी मीडिया के सामने भी अभी तक नहीं आए हैं. माना जा रहा है कि वह दूसरा ट्रेलर लाकर हिंदी के दर्शकों को अपने साथ जोड़ने की कोशिश करेंगे. फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होनी है और पूरी फिल्म इंडस्ट्री की नजरें इस पर हैं. सब देखना चाहते हैं कि जब बड़ी फिल्में तक बॉक्स ऑफिस पर धराशायी हो रही हैं, तो क्या आमिर का जादू चल पाएगा. पिछले हफ्ते रिलीज हुई शमशेरा के बुरे बॉक्स ऑफिस कलेक्शन ने आने वाली बड़ी फिल्मों को परेशान कर दिया है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news