अब तक का सबसे खतरनाक होने वाला है 'लाहौर 1947' का क्लाइमेक्स, भूल जाएंगे 'गदर' और 'गदर 2'
Advertisement
trendingNow12373408

अब तक का सबसे खतरनाक होने वाला है 'लाहौर 1947' का क्लाइमेक्स, भूल जाएंगे 'गदर' और 'गदर 2'

Lahore 1947 फिल्म को लेकर बड़ा अपडेट है. लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक प्रीति जिंटा और सनी देओल की फिल्म का क्लाइमेक्स जबरदस्त होने वाला है. ऐसा ट्रेन सीक्वेंस शूट होने वाला है जो सबके रोंगटे खड़े कर देगा.

 

प्रीति जिंटा और सनी देओल

Lahore 1947 Climax: सनी देओल और प्रीति जिंटा (Preity Zinta) लंबे वक्त बाद एक साथ आमिर खान की फिल्म 'लाहौर 1947' में नजर आने वाले हैं. ये फिल्म जब से अनाउंस हुई है और इसकी शूटिंग शुरू हुई है तब से लगातार सुर्खियों में छाई हुई हैं. वहीं अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि फिल्म का क्लाइमेक्स काफी जबरदस्त होने वाला है. खबरों की मानें तो इस फिल्म का एक अहम सीन शूट होने वाला है. इस सीन में भारत और पाकिस्तान के बीच ट्रेन सीक्वेंस को दिखाया जाएगा.

ट्रेन का जबरदस्त शूट होगा क्लाइमेक्स
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 'लाहौर 1947' फिल्म की शूटिंग पार्टीशन के समय के एक बड़े ट्रेन सीक्वेंस के साथ खत्म होगी. इस दौरान कुछ ऐसे सीन दिखाए जाएंगे जिसे आपने पहले कभी नहीं देखा होगा. खास बात है कि फिल्म का क्लाइमेक्स विजुअल ट्रीट होने वाला है. जिसमें उथल पुथल और कई भावनाओं को दर्शाने के लिए तैयार किया गया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक इस सीक्वेंस की शूटिंग कई हफ्तों तक बड़े कास्ट और क्रू के साथ होने वाली है. ताकि लोगों को एक नए एक्सपीरियंस का एहसास कराया जा सके.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Preity G Zinta (@realpz)

जॉन अब्राहम ने पेरिस ओलंपिक में 2 मेडल जीतने वाली मनु भास्कर संग शेयर की फोटो, देखते ही भड़के ट्रोलर्स, बोले-छूने का कोई हक नहीं

लीड में हैं प्रीति जिंटा और सनी देओल
'लाहौर 1947' फिल्म को आमिर खान के प्रोडक्शन के तले बनाया जा रहा है. इसे आमिर खान की प्रोड्यूस कर रहे हैं. वहीं इस फिल्म को राजकुमार संतोषी डायरेक्ट कर रहे हैं. जिसमें सनी देओल और प्रीति जिंटा लीड रोल में हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म की शूटिंग सितंबर तक खत्म हो सकती है. आपको बता दें, प्रीति जिंटा सनी देओल के साथ कई फिल्में कर चुकी हैं. जिसमें 'भैयाजी सुपरहिट', 'द हीरो: लव स्टोरी ऑफ द स्पाई', 'फर्ज' और 'हीरोज' शामिल हैं. इन फिल्मों में सबसे ज्यादा चर्चित फिल्म 'द हीरो: लव स्टोरी ऑफ द स्पाई' है. 

Trending news