नई दिल्ली: मल्टी स्टारर बिग बजट फिल्म 'कलंक' को लेकर आए दिन सुर्खियां छाईं रहती हैं. इस फिल्म में जहां 90 के दशक की संजय दत्त और माधुरी दीक्षित की सुपरहिट जोड़ी नजर आने वाली है तो वहीं 3 ब्लॉकबस्टर दे चुकी आलिया भट्ट और वरुण धवन की जोड़ी भी इस फिल्म में चार चांद लगा रही है. जाहिर सी बात है कि इस फिल्म को लेकर फैंस में काफी एक्साइटमेंट है. लेकिन ये क्या फिल्म रिलीज होने के पहले ही इसका एक डांस नंबर सोशल मीडिया पर छा गया है. देखिए यह वीडियोज...


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन तले बन रही फिल्म 'कलंक' के सेट से हाल ही में आलिया भट्ट के कई वीडियोज सोशल मीडिया पर सामने आए है, जिसमें वह फिल्म के धमाकेदार डांस की शूटिंग करती हुई नजर आ रही हैं. यह वीडियोज सामने आते ही खासे वायरल हो रहे हैं. 



सामने आए इन चारों वीडियो में आलिया भट्ट किसी राजस्थानी रॉयल फैमिली वाले अंदाज में लहंगा पहने हुए नजर आ रही हैं. वह कई डांसर्स के बीच राजस्थानी डांस करती हुई भी दिख रही हैं. गाने की झलिकयां बता रही हैं कि यह डांस नंबर पूरे देश को अपनी बीट्स पर थिरकाने के लिए तैयार किया गया है. 




बता दें कि कल ही आलिया और वरुण ने 'कलंक' की अंतिम शड्यूल की शूटिंग खत्म की है. आलिया भट्ट के साथ एक प्यारी सी तस्वीर ट्वीट करते हुए वरुण ने कैप्शन में लिखा है, 'कलंक की शूटिंग खत्म.. अब तक की मेरी सबसे बड़ी फिल्म और आलिया भट्ट के साथ चौथी फिल्म.... हमने वाकई में इस फिल्म के लिए कड़ी मेहनत की है ताकि हमारे फैंस को निराशा हाथ ना लगे. मैं आदि (आदित्य रॉय कपूर), सोना (सोनाक्षी सिन्हा), माधुरी मैम (माधुरी दीक्षित), संजू सर (संजय दत्त), आलिया मैम (आलिया भट्ट) को एक साथ बड़े पर्दे पर देखने के बेताब हूं. इस फिल्म के लिए बेहद उत्साहित हूं.'   



गौरतलब है कि पिछले कई दिनों से इस फिल्म की शूटिंग मध्यप्रदेश के अलग अलग शहरों में चल रही है. जहां ग्वालियर के किले में इस फिल्म के लिए आलिया भट्ट और वरुण धवन पर एक गाना शूट हुआ है. तो वहीं चंदेरी की एक ऐतिहासिक हवेली में आलिया, सोनाक्षी और वरुण के कुछ सीन शूट किए गए हैं.



बता दें कि यह मल्टीस्टारर बिग बजट फिल्म इसी साल 19 अप्रैल को रिलीज होगी.


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें