'कलंक' की शूटिंग के लिए भोपाल पहुंची आलिया भट्ट की ठंड में हुई ऐसी हालत, Viral हुआ Photo

 'कलंक' करण जौहर के धर्मा प्रोडक्‍शन में बन रही मल्‍टीस्‍टारर फिल्‍म है, जिसमें आलिया भट्ट, वरुण धवन, आदित्‍य रॉय कपूर, सोनाक्षी सिन्‍हा, माधुरी दीक्षित और संजय दत्त नजर आएंगे.

'कलंक' की शूटिंग के लिए भोपाल पहुंची आलिया भट्ट की ठंड में हुई ऐसी हालत, Viral हुआ Photo
फोटो साभार @bollywood__era/Instagram

नई दिल्‍ली: आलिया भट्ट इन दिनों काफी बिजी हैं. पिछले दिनों वह बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर और उनके परिवार के साथ न्‍यूयॉर्क में नए साल का जश्‍न मनाती नजर आईं. वहां से लौटते ही आलिया अपनी नई फिल्‍म 'कलंक' की बची हुई शूटिंग खत्‍म करने के लिए मध्‍य प्रदेश के चंदेरी पहुंच चुकी हैं. लेकिन न्‍यूयॉर्क में रणबीर के साथ कूल जैकेट्स में घूमती नजर आईं आलिया को चंदेरी की ठंड ने काफी परेशान कर दिया है. आलम यह है क‍ि वह सर से लेकर पैर तक खुद को शॉल और जैकेट्स से लपेटे हुए नजर आ रही हैं. 

आलिया भट्ट इन दिनों फिल्‍म 'कलंक' की शूटिंग के लिए सोनाक्षी सिन्‍हा, वरुण धवन और अपने बाकी को-स्‍टार्स के साथ चंदेरी पहुंची हुई हैं. इस ट्रिप पर आलिया की मम्‍मी सोनी राजदान भी उनके साथ हैं. ऐसे में चंदेरी से आलिया की एक ऐसी तस्‍वीर वायरल हो रही है, जिसमें वह ठंड में ठिठुरती नजर आ रही हैं. वहीं को-स्‍टार सोनाक्षी सिन्‍हा ने भी अपनी इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी में आलिया और वरुण का वीडियो शेयर किया है. आप भी देखें आलिया का यह वायरल फोटो. 

बता दें कि 'कलंक' करण जौहर के धर्मा प्रोडक्‍शन में बन रही मल्‍टीस्‍टारर फिल्‍म है, जिसमें आलिया भट्ट, वरुण धवन, आदित्‍य रॉय कपूर, सोनाक्षी सिन्‍हा, माधुरी दीक्षित और संजय दत्त नजर आएंगे. इस फिल्‍म में सालों बाद एक बार फिर माधुरी और संजय दत्त, एक फिल्‍म में नजर आएंगे. चंदेरी में इस फिल्‍म के आखिरी शेड्यूल की शूटिंग चल रही है. 

आलिया जहां अपनी इस फिल्‍म की शूटिंग कर रही हैं, तो वहीं उनकी आने वाली फिल्‍म 'गलीबॉय' का ट्रेलर आज रिलीज होने  जा रहा है. इस फिल्‍म में आलिया और रणवीर सिंह की जोड़ी पहली बार साथ नजर आने वाली है. इसके साथ ही आलिया जल्‍द ही रणबीर कपूर के साथ फिल्‍म 'ब्रह्मास्‍त्र' में भी नजर आएंगी. 

बॉलीवुड की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें