वरुण और आलिया ने पूरी की 'कलंक' शूटिंग, इमोशनल मैसेज के साथ किया फर्स्ट लुक शेयर
Advertisement
trendingNow1490508

वरुण और आलिया ने पूरी की 'कलंक' शूटिंग, इमोशनल मैसेज के साथ किया फर्स्ट लुक शेयर

वरुण धवन ने इस फिल्म के लिए अपने हिस्से की शूटिंग खत्म कर ली है और इस बात की जानकारी उन्होंने अपने ट्वीट के जरिए दी है

आलिया और वरुण धवन ने खत्म की शूटिंग, फोटो साभार:ट्विटर@Varundhawan

नई दिल्ली: बॉलीवुड सुपरस्टार वरुण धवन लंबे समय से आलिया के साथ करण जौहर की मल्टीस्टारर फिल्म 'कलंक' की शूटिंग में बिजी थे. लेकिन कल उन्होंने इस फिल्म की अपने हिस्से की शूटिंग पूरी कर ली. इस बात की जानकारी वरुण ने अपने ट्वीट एकाउंट के जरिए दी है. लेकिन इस जानकारी के साथ-साथ वरुण ने अपने फैंस के लिए एक सरप्राइज भी दिया है. यह सरप्राइज है फिल्म 'कलंक' के सेट से उनका 'फर्स्ट लुक'.

लेकिन इस सरप्राइज को वरुण ने दोगुना इस तरह से कर दिया कि वरुण ने अपने साथ-साथ अपनी को-स्टार आलिया भट्ट की तस्वीर शेयर की है. अब यह तो हम सभी जानते हैं कि इस सुपर हिट जोड़ी के दीवानों की कमी नहीं. लेकिन इस तस्वीर के साथ वरुण ने भी आलिया के लिए एक ऐसा मैसेज लिखा है जिसे पढ़कर आप भी समझ जाऐंगे कि यह दोनों स्क्रीन पर जितने दर्शकों को पसंद आते हैं इन्हें भी एक दूसरे के साथ काम करना उतना ही पसंद है. 

fallback

आलिया भट्ट के साथ एक प्यारी सी तस्वीर ट्वीट करते हुए वरुण ने कैप्शन में लिखा है, 'कलंक की शूटिंग खत्म.. अब तक की मेरी सबसे बड़ी फिल्म और आलिया भट्ट के साथ चौथी फिल्म.... हमने वाकई में इस फिल्म के लिए कड़ी मेहनत की है ताकि हमारे फैंस को निराशा हाथ ना लगे. मैं आदि (आदित्य रॉय कपूर), सोना (सोनाक्षी सिन्हा), माधुरी मैम (माधुरी दीक्षित), संजू सर (संजय दत्त), आलिया मैम (आलिया भट्ट) को एक साथ बड़े पर्दे पर देखने के बेताब हूं. इस फिल्म के लिए बेहद उत्साहित हूं.'   

fallback

गौरतलब है कि पिछले कई दिनों से इस फिल्म की शूटिंग मध्यप्रदेश के अलग अलग शहरों में चल रही है. जहां ग्वालियर के किले में इस फिल्म के लिए आलिया भट्ट और वरुण धवन पर एक गाना शूट हुआ है. तो वहीं चंदेरी की एक ऐतिहासिक हवेली में आलिया, सोनाक्षी और वरुण के कुछ सीन शूट किए गए हैं.

बता दें कि यह मल्टीस्टारर बिग बजट फिल्म इसी साल 19 अप्रैल को रिलीज होगी. जहां इस फिल्म में वरुण और आलिया की सुपरहिट जोड़ी नजर आएगी वहीं बीते दौर की एक और सुपरहिट जोड़ी माधुरी दीक्षित और संजय दत्त भी लंबे समय बाद स्क्रीन शेयर करेंगे. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news