Drug Case: अनन्या पांडे से 4 घंटे तक चली NCB की पूछताछ, सोमवार को फिर बुलाया
X

Drug Case: अनन्या पांडे से 4 घंटे तक चली NCB की पूछताछ, सोमवार को फिर बुलाया

मुंबई: ड्रग्स केस (Drug Case) में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे (Ananya Panday) से पूछताछ खत्म हो गई है. दूसरे दिन एक्ट्रेस से 4 घंटे तक पूछताछ चली है. NCB ने सोमवार को फिर से पूछताछ के लिए अनन्या को समन किया है. सूत्रों के अनुसार, अनन्या जांच में सहयोग कर रही हैं. एनसीबी (NCB) जिन व्हाट्सऐप चैट्स का हवाला देकर अनन्या पांडे (Ananya Panday) से पूछताछ कर रही थी, वो आर्यन खान (Aryan Khan) और अनन्या पांडे के बीच में है. इन व्टाट्सऐप चैट्स (WhatsApp Chat) में आर्यन खान और अनन्या पांडे गांजा के बारे में बात कर रहे थे. बता दें कि बीते कई दिन से शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) ऑर्थर रोड जेल में बंद हैं.

Drug Case: अनन्या पांडे से 4 घंटे तक चली NCB की पूछताछ, सोमवार को फिर बुलाया
LIVE Blog
22 October 2021
18:38 PM
18:35 PM

4 घंटे तक चले NCB के सवाल
आज NCB ने अनन्या पांडे से 4 घंटे तक सवाल किए. पूछताछ में एक्ट्रेस से आर्यन के साथ चैट और ड्रग्स को लेकर उनकी बातचीत के बारे में पूछा गया.

18:33 PM

अनन्या पांडे से NCB की पूछताछ खत्म

अनन्या पांडे के साथ NCB की दूसरे दिन की पूछताछ खत्म हो गई है. पहले दिन अनन्या से NCB की पूछताछ 2 घंटे तक चली थी.

14:33 PM

एनसीबी ऑफिस में अनन्या से पूछताछ जारी

आर्यन खान (Aryan Khan) के साथ व्हाट्सऐप चैट सामने आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) अनन्या पांडे (Ananya Panday) से दूसरे दिन भी पूछताछ कर रही है.

14:13 PM

अनन्या पांडे एनसीबी के दफ्तर पहुंच गई हैं.

14:08 PM

2.40 बजे तक एनसीबी दफ्तर पहुंचेंगी अनन्या

अनन्या पांडे करीब 2.40 बजे तक नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के दफ्तर पहुंचेंगी, जहां एनसीबी के अधिकारी लगातार दूसरे दिन उनसे पूछताछ करेंगे.

14:06 PM

आर्यन खान ने अनन्या पांडे से की थी गांजा की मांग!

विश्वसनीय सूत्रों के मुताबिक, एनसीबी (NCB) जिन व्हाट्सऐप चैट्स का हवाला देकर अनन्या पांडे (Ananya Panday) से पूछताछ कर रही है, वो आर्यन खान (Aryan Khan) और अनन्या पांडे के बीच में है. इन व्टाट्सऐप चैट्स (WhatsApp Chat) में आर्यन खान और अनन्या पांडे गांजा के बारे में बात कर रहे थे. यहां पढ़ें- आर्यन खान और अनन्या पांडे के बीच क्या हुई थी बात

14:05 PM

पेडलर से क्रॉस क्वेश्चन की संभावना

अब बीती रात एनसीबी के हाथ एक बड़ी सफलता लगी है और मुंबई का एक संदिग्ध ड्रग तस्कर हिरासत में लिया गया है. अब एनसीबी द्वारा आज (22 नवंबर) अनन्या के साथ पेडलर से क्रॉस क्वेश्चन की संभावना है, क्योंकि इस तस्कर को आर्यन खान और अनन्या पांडे के बीच एक कथित लिंक के रूप में देखा जा रहा है.

14:04 PM

एनसीबी ने मारा था अनन्या के घर पर छापा

अनन्या पांडे (Ananya Panday) के घर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने बुधवार को छापा मारा था और उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया था. इसके बाद वह गुरुवार को एनसीबी के दफ्तर पहुंची थीं, जहां उनसे लंबी पूछताछ की गई थी.

14:03 PM

गाड़ी की खिड़कियों को अखबार से किया बंद

घर से निकलते समय अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने अपने गाड़ी की सभी खिड़कियों पर अखबार से पूरी तरह बंद कर दिया है, ताकि गाड़ी के अंदर बैठे लोगों को बारे में बाहर से ना देखा जा सके.

14:01 PM

एनसीबी ऑफिस के लिए घर से निकलीं अनन्या पांडे

अनन्या पांडे एनसीबी ऑफिस पहुंचने के लिए अपने घर से निकल गई है. अनन्या अपने पिता चंकी पांडे के साथ निकली हैं. इससे पहले गुरुवार को भी वह चंकी पांडे के साथ एनसीबी ऑफिस पहुंची थीं.

13:59 PM

लगातार दूसरे दिन अनन्या से पूछताछ

ड्रग्स केस (Drug Case) में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) लगातार दूसरे दिन बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे (Ananya Panday) से पूछताछ करेगी. इससे पहले एनसीबी के दफ्तर में गुरुवार को भी अनन्या से लंबी पूछताछ की गई थी.

Trending news