आर्यन खान ने अनन्या पांडे से की थी गांजा की मांग! अब एक्ट्रेस ने सफाई में कही ये बात
X

आर्यन खान ने अनन्या पांडे से की थी गांजा की मांग! अब एक्ट्रेस ने सफाई में कही ये बात

सूत्रों के मुताबिक, एनसीबी (NCB) जिन व्हाट्सऐप चैट्स का हवाला देकर अनन्या पांडे (Ananya Panday) से पूछताछ कर रही है, वो आर्यन खान (Aryan Khan) और अनन्या के बीच में है. इन व्टाट्सऐप चैट्स (WhatsApp Chat) में आर्यन खान और अनन्या पांडे गांजा के बारे में बात कर रहे है.

आर्यन खान ने अनन्या पांडे से की थी गांजा की मांग! अब एक्ट्रेस ने सफाई में कही ये बात

मुंबई: ड्रग्स मामले को लेकर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) लगातार कार्रवाई कर रही है और अब इसमें बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे (Ananya Panday) का नाम भी इस मामले में सामने आया, जिनसे एनसीबी के अधिकारी पूछताछ कर रहे हैं. वहीं बीते कई दिन से शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) ऑर्थर रोड जेल में बंद हैं. अब अनन्या पांडे और आर्यन के बीच हुई बातचीत सामने आई है, जिस पर अनन्या ने सफाई दी है और कहा है कि वह आर्यन के साथ मजाक कर रही थीं.

आर्यन और अनन्या के बीच क्या हुई थी बात?

विश्वसनीय सूत्रों के मुताबिक, एनसीबी (NCB) जिन व्हाट्सऐप चैट्स का हवाला देकर अनन्या पांडे (Ananya Panday) से पूछताछ कर रही है, वो आर्यन खान (Aryan Khan) और अनन्या पांडे के बीच में है. इन व्टाट्सऐप चैट्स (WhatsApp Chat) में आर्यन खान और अनन्या पांडे गांजा के बारे में बात कर रहे थे.

आर्यन और अनन्या के बीच हुई चैट (WhatsApp Chats)?

आर्यन खान, अनन्या पांडे से पूछते हैं- If Ganja can be arrange.
इस पर अनन्या पांडे का जवाब आता है- She will arrange

ये भी पढ़ें- Ananya Panday और ड्रग तस्कर से क्रॉस क्वेश्चन करेगी NCB! मिल सकता है Aryan Khan से लिंक

चैट पर अनन्या पांडे की सफाई

एनसीबी (NCB) सूत्रों के मुताबिक जब अनन्या पांडे (Ananya Panday) से इस बारे गुरुवार को पूछताछ की गई तो अनन्या का कहना था कि वो आर्यन खान के साथ मजाक कर रही थीं. सूत्रों के मुताबिक इसके अलावा भी उनके पास ऐसे कई चैट्स हैं, जिसमे दोनों अलग-अलग मौकों पर नारकोटिक सब्सटेंस (Narcotic Substances) के बारे में बात कर रहे है.

अनन्या पांडे से एनसीबी ने की पूछताछ

अनन्या पांडे (Ananya Panday) के घर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने बुधवार को छापा पड़ा और उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया. उनसे एनसीबी के दफ्तर में गुरुवार को लंबी पूछताछ की गई. अब बीती रात एनसीबी के हाथ एक बड़ी सफलता लगी है और मुंबई का एक संदिग्ध ड्रग तस्कर हिरासत में लिया गया है. अब एनसीबी द्वारा आज (22 नवंबर) अनन्या के साथ पेडलर से क्रॉस क्वेश्चन की संभावना है, क्योंकि इस तस्कर को आर्यन खान और अनन्या पांडे के बीच एक कथित लिंक के रूप में देखा जा रहा है.

लाइव टीवी

Trending news