Entertainment News​ Live Update: `आदिपुरुष` पर हर तरफ मचा बवाल, मुंबई में करण देओल का हुआ शानदार रिसेप्शन, बॉलीवुड-टीवी जगत की पल-पल अपडेट

शिप्रा सक्सेना Mon, 19 Jun 2023-2:07 pm,

Entertainment News​ Latest Updates: Adipurush पर मचे बवाल के अलावा करण देओल की शादी और रिसेप्शन पार्टी, सलमान खान के `बिग बॉस ओटीटी 2` शो से लेकर बॉलीवुड, टेलीविजन और भोजपुरी इंडस्ट्री की खबरों का पल-पल का अपडेट आपको यहां मिलेगा.

Entertainment News​ Latest Updates: मोस्ट अवेटेड फिल्म आदिपुरुष (Adipurush) सिनेमाघरों के रिलीज होते ही बवाल मचा हुआ है. इस फिल्म के डायलॉग्स को लोग छपरी टाइप और वीएफएक्स को घटिया बता रहे हैं. वहीं फिल्म को आज ही रामायण कहे जाने पर भी लोगों का गुस्सा फूट लगा है. इतना ही नहीं फिल्म को काठमांडू में बैन कर दिया गया है तो सेलेब्स भी मूवी पर अपना गुस्सा निकाल रहे हैं. इसके अलावा करण देओल की शादी और फिर रिसेप्शन की फोटोज वीडियो छाए हुए हैं. एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से जुड़ी हर खबर का अपडेट आपको यहां मिलता रहेगा. फिर चाहे बात सलमान खान (Salman Khan) के नए शो बिग बॉस ओटीटी 2 की रहे या फिर उर्फी जावेद (Urfi Javed) के नए स्टाइल की, बॉलीवुड-टॉलीवुड से लेकर टीवी इंडस्ट्री, भोजपुरी सिने जगत की हर खबर आपको यहां मिलेगी.


 

नवीनतम अद्यतन

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link